Patrika Hindi News

प्रदेश के इन विभागों में निकली है भर्ती, जल्दी करें Apply

Updated: IST vyapam notification
मध्य प्रदेश के विभिन्न विभागों में कई पदों के लिए वैकेंसी निकली है। प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने कई पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया। नोटिफिकेशन के तहत श्रम निरिक्षक, सेनेटरी निरिक्षक आदि पदों के लिए आवेदन मांगे हैं।

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के विभिन्न विभागों में कई पदों के लिए वैकेंसी निकली है। प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने कई पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया। नोटिफिकेशन के तहत श्रम निरिक्षक, सेनेटरी निरिक्षक आदि पदों के लिए आवेदन मांगे हैं।

लेबर इंस्पेक्टर व सेनेटरी इंस्पेक्टर,कनिष्ठ सहायक, सहायक प्रबंधक, संपरीक्षक, ग्रंथपाल, सहायक ग्रंथपाल सहित अन्य समकक्ष पदों के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। छात्र लेबर इंस्पेक्टर के लिए 12 दिसंबर पर व सेनेटरी इंस्पेक्टर के लिए 17 दिसंबर तक आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को आवेदन ऑनलाइन करना होग।

दोनो वैकेेंसी में आवेदन करने के लिए अनारक्षित वर्ग के लिए फीस 500 रुपए व आरक्षित वर्ग के लिए 250 रुपए रखी गई है। अति पिछड़ी जनजातियों जैसे बैगा, सहरिया, भारिया के लिए परीक्षा की फीस निशुल्क है।

7 व 8 जनवरी को होगी परीक्षा
परीक्षा का आयोजन 7 व 8 जनवरी 2017 को इंदौर, ग्वालियर, भोपाल, जबलपुर, सागर, उज्जैन, सीधी एवं सतना में विभिन्न परीक्षा केन्द्रों पर किया जाएगा। परीक्षा को दो पाली में आयोजित किया जाएगा। पहली पाली 9 से 12 व दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 2 से 5 बजे तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा ऑनलाइन पद्धिति से आयोजित की जाएगी।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???