scriptमुझ पर स्याही फेंकी तो खैर नहीं: उमा भारती | Well then threw ink at me: Uma Bharti | Patrika News

मुझ पर स्याही फेंकी तो खैर नहीं: उमा भारती

locationग्वालियरPublished: Oct 17, 2016 12:51:00 am

Submitted by:

monu sahu

आजकल नेताओं पर स्याही आदि फेंकने का चलन बढ़ता जा रहा है, इससे पब्लिक
प्लेस पर मुझे ज्यादा डर नहीं रहता है, मैंने अपने सुरक्षा कर्मियों से कह
रखा है, कि अगर कोई स्याही फेंकने जैसी हरकत करे तो उसका वहीं मलीदा बना
दो। यह बात लोधी समाज के दशहरा मिलन समारोह में आईं केन्द्रीय मंत्री उमा
भारती ने चर्चा के दौरान कही।

gwalior news hindi, mp news hindi

gwalior news hindi, mp news hindi

ग्वालियर. आजकल नेताओं पर स्याही आदि फेंकने का चलन बढ़ता जा रहा है, इससे पब्लिक प्लेस पर मुझे ज्यादा डर नहीं रहता है, मैंने अपने सुरक्षा कर्मियों से कह रखा है, कि अगर कोई स्याही फेंकने जैसी हरकत करे तो उसका वहीं मलीदा बना दो। यह बात लोधी समाज के दशहरा मिलन समारोह में आईं केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने चर्चा के दौरान कही। कार्यक्रम के दौरान लोधी समाज के प्रतिनिधियों ने आरक्षण न मिलने पर आंदोलन की बात कही, इस पर उन्होंने सीधे कहा कि अनावश्यक आंदोलन की जरूरत नहीं है, आरक्षण के लिए केन्द्र सरकार से बात करके इसका समाधान निकाला जाएगा।
रविवार को क्षेत्रीय लोधी-लोध समाज का दशहरा मिलन कार्यक्रम आयोजित हुआ। इस कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री उमा भारती मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुईं। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने समाज के वरिष्ठ प्रतिनिधियों से सामाजिक प्रगति को लेकर बात की। इसके साथ ही युवाओं को समाज विकास में अपना योगदान देने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने महिलाओं का आह्वान करते हुए कहा कि शिक्षा व्यक्तित्व विकास में बेहद जरूरी है, इसलिए शिक्षित बनें और शिक्षा को विशेष तौर पर हासिल करें, जिससे आने वाली पीढि़यों को ज्ञान दिया जा सके। देर शाम तक चले कार्यक्रम के दौरान समाज के उत्थान में विशेष योगदान देने वाले लोगों का सम्मान भी किया।
सेल्फी से है डर
सुश्री भारती ने वर्तमान में चल रहे सेल्फी के क्रेज का भी पत्रकारों से चर्चा में उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि किशोर, युवा या फिर उम्र दराज सभी में सेल्फी का विशेष क्रेज देखने को मिल रहा है। लेकिन इससे मुझे डर लगता है। सेल्फी के कारण कई सारी घटनाएं देखने में आई हैं, मुझे इससे डर लगने लगा है। सभी को मेरा सुझाव है कि सेल्फी को दीवानगी न बनने दें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो