scriptमायके की कहकर गई थी… फिर क्या हुआ उसके साथ जानें… | Wife disappeared after going home | Patrika News

मायके की कहकर गई थी… फिर क्या हुआ उसके साथ जानें…

locationग्वालियरPublished: Jul 27, 2017 07:59:00 pm

Submitted by:

avdesh shrivastava

 पत्नी मायके की कहकर गई थी लेकिन वह मायके नहीं पहुंची। उसे सभी जगह ढूंढकर परेशान हो चुका हूं। शक है कि उसके साथ उस अनहोनी ना हो गई है। 

wife missing

wife missing

ग्वालियर . पत्नी मायके की कहकर गई थी लेकिन वह मायके नहीं पहुंची। उसे सभी जगह ढूंढकर परेशान हो चुका हूं। शक है कि उसके साथ उस अनहोनी ना हो गई है। सबसे बड़ा डर इस बात का है कि उसके साथ 4 साल का बेटा भी है। मैं खुद 24 दिन से लापता पत्नी को तलाश करतेकरते मैं परेशान हो चुका है। कई बार थाने के चक्कर लगा चुका हूंा। पुलिस अधिकारियों से भी मिला लेकिन पत्नी का अभी पता नहीं चला है।
पीडि़त का कहना है अगर पुलिस मेेरी पत्नी को ढूंढे तो उसका पता चल जाएगा। यह कहानी है लधेड़ी निवासी सोनू केवट की। उसकी पत्नी शीला 4 जुलाई से लापता है। सोनू ने बताया वह मजदूरी करता है। उसने शीला से कोर्ट मैरिज की थी। उसका एक बेटा भी है। 4 जुलाई को शीला मायके डबरा जाने की कहकर निकली थी। अगले दिन पता किया तो मालूम चला वह मायके नहीं पहुंची। अपने गांव मालूम किया तो वहां भी नहीं पहुंची। 
वह 4 साल के बेटे को भी अपने साथ लेकर गई है। सभी जगह पता करने के बाद ग्वालियर थाने जाकर गुमशुदगी दर्ज कराई। उस दिन से लगातार थाने के चक्कर लगा रहा है। लेकिन पुलिस आश्वासन देकर टरका देती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो