scriptशाम को युवती हुई गायब,रात भर ढूंढऩे के बाद सुबह मिली तो इस हाल में कि देखकर लोग रह गए सन्न  | young girl dead body found in well | Patrika News
ग्वालियर

शाम को युवती हुई गायब,रात भर ढूंढऩे के बाद सुबह मिली तो इस हाल में कि देखकर लोग रह गए सन्न 

शाम को खेत से लौट रही युवती अचानक गायब हो गई। रात भर गांव वाले युवती को ढूंढ़ते रहे लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। सुबह युवती मिली तो ऐसे हाल में कि लोग देखकर सन्न रह गए।

ग्वालियरAug 01, 2017 / 05:26 pm

shyamendra parihar

young girl dead body found in well

young girl dead body found in well

ग्वालियर/दतिया। शाम को खेत से लौट रही युवती अचानक गायब हो गई। रात भर गांव वाले युवती को ढूंढ़ते रहे लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। सुबह युवती मिली तो ऐसे हाल में कि लोग देखकर सन्न रह गए। लापता युवती की लाश कुंए में मिली। पुलिस ने बॉडी को पीएम के लिए भिजवा दिया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत का खुलासा हो पाएगा।





जानकारी के मुताबिक दतिया के दुरसड़ा थाना क्षेत्र की हद में आने वाले बसवाहा गांव में बीती शाम एक युवती रिंकी वंशकार पुत्री बृजलाल वंशकार लापता हो गई। पिता ने बताया कि रिंकी दोपहर में अपने छोटे भाई के साथ खेत पर फसल देखने गई थी। थोड़ी देर बाद उसने भाई को घर भेज दिया और खुद थोड़ी देर बाद आने का कह दिया। भाई को घर पहुंच गया, लेकिन रिंकी जब शाम तक घर नहीं पहुंची तो गांव में हंगामा मच गया। गांव वालों ने रिंकी को हर जगह तलाशा लेकिन वो कहीं नहीं मिली।




सुबह कुंए में मिली लाश
मंगलवार की सुबह गांव के राधारमन जब पूजा करने के लिए अपने खेत में स्थित शिवमंदिर जा रहे थे, तो वहीं उन्होंने कुंए के पास पानी की बोतल और चप्पलें देखी। जब उन्होंने कुंए में देखा झांका तो वहां एक युवती की लाश तैर रही थी। शव की शिनाख्त रिंकी के रूप में हुई।

पीएम रिपोर्ट का इंतजार
युवती की लाश मिलने के बाद पुलिस ने बॉडी को पीएम हाउस भिजवा दिया है। रिंकी की मौत हादसा है या साजिश इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट के बाद भी क्लियर हो पाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवती के शरीर चोटों के निशान नहीं है। फिर भी पीएम रिपोर्ट से पहले पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।





परिवार की जिम्मेदारी संभालती थी रिंकी
बता दें कि रिंकी के पिता को चलने फिरने में परेशानी होती है। ऐसे में घर से लेकर खेत तक का पूरा काम रिंकी ही संभालती थी। रिंकी का छोटा भाई है और एक बड़ी बहन जिसकी शादी हो चुकी है। ऐसे में परिवार पूरी जिम्मेदारी रिंकी पर ही थी।

Hindi News/ Gwalior / शाम को युवती हुई गायब,रात भर ढूंढऩे के बाद सुबह मिली तो इस हाल में कि देखकर लोग रह गए सन्न 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो