Patrika Hindi News

> > > > Gahrauli village soldier died in Arunchal Pradesh

UP Election 2017

Photo Icon सैनिक की मौत से गांव में शोक की लहर, परिजनों में मचा कोहराम 

Updated: IST hamirpur
मौदहा क्षेत्र के गहरौली के सेना में तैनात जवान की वाहन दुर्धटना में मौत हो गयी जिससे उसके परिजनों में कोहराम मच गया।

हमीरपुर।मौदहा क्षेत्र के गहरौली के सेना में तैनात जवान की वाहन दुर्धटना में मौत हो गयी जिससे उसके परिजनों में कोहराम मच गया। जवान की मौत आतंकी हमले या सड़क दुर्धटना में हुई इसकी जानकरी समाचार लिखे जाने तक नहीं हो सकी।

तहसील क्षेत्र के मैदाहा के ग्राम गहरौली खुर्द निवासी नरेश कुमार पाल उम्र 37 पुत्र झलली पाल का सन 2000 में सेना में चयन हुआ था। वह वर्तमान समय में 3 महार रेजीमेंट कम्पनी अरूणाचल प्रदेश मे तैनात था। रविवार को वह अपने दो सैनिक वाहनों में डेढ़ दर्जन सैनिकों के साथ सिलीगुडी जा रहा था। तभी रास्ते में वाहन दुर्घटना होने से सभी सैनिक घायल हो गये जिसमें नरेश ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस घटना की सूचना उसके परिजनों को लगते ही उनमें कोहराम मच गया और मृतक के भतीजे अशोक ने बताया कि सेना के अधिकरियों ने उन्हें घटना के बारे में स्पष्ट खबर नहीं दी।

hamirpur

फिलहाल नरेश का शव समाचार लिखे जाने तक गांव नहीं पहुंचा और नरेश चार भाईयों में तीसरे नम्बर का था। वह अपने पीछे पत्नी शशि प्रभा बेटी शिवांगी (8) , उत्कर्ष 5 वर्ष को रोता बिखलता छोड़ गया है। इस घटना से मृतक की मां बदहवास हालत में है। दो साल पूर्व ही वह अपने बच्चों को कानपुर में रखकर उनकी शिक्षा दीक्षा करा रहा था। अभी अगस्त 2016 मे वह आखिरी बार अपने गांव आया था। उसे क्या मालूम कि अब उसका शव ही गांव आयेगा। उसके सरल स्वाभाव व मिलन सार व्यवहार के चलते गांव में शोक का माहौल व्यात है। सैनिक के परिवार को सन्तवना देने के उद्देश्य से केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति भी आज हमीरपुर डाक बंगले में करीब एक घंटे ठहरीं उसी दरमियान मिडिया कर्मियों से बात भी की।

उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश में देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी 24 अक्टूबर को बुंदेलखंड के महोबा में एक विशाल किसान रैली को सम्बोधित करेगें। प्रधान मंत्री के कर्यक्रम को देखते हुए बीजेपी केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति( खाद्य एवं रसद मंत्री) हमीरपुर में उन्होंने प्रधानमन्त्री के महोबा दौरे की मिडिया कर्मियों को जानकारी दी। कहा कि प्रधान मंत्री बुन्देलखण्ड में मेरी नजर में पहली बार कोई पीएम आ रहे है और आ ही नही रहे है वह दो नदियों को जोड़ने का प्रोजेक्ट की शुरूआत करेंगे। साध्वी निरंजन ज्योति ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा के ये झूटों की सरकार है। और जनता को अखिलेश सरकार बेवकूफ बना रही है। आगामी 2017 में यूपी में बीजेपी की सरकार बनेगी।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???