Patrika Hindi News

Video Icon हमीरपुर पुलिस का शर्मनाक चेहरा, कैदी तपड़ता रहा, पुलिस देखती रही तमाशा

Updated: IST Hamirpur Prisoner
एक बार फिर पुलिस का शर्मनाक चेहरा लोगों को देखने को मिला जिला जेल से कैदियों को पेशी में लाई वैन में एक कैदी की हालत ख़राब हो गई जिसके चलते कैदी जिला जजी के बाहर तड़पता रहा।

हमीरपुर.एक बार फिर पुलिस का शर्मनाक चेहरा लोगों को देखने को मिला जिला जेल से कैदियों को पेशी में लाई वैन में एक कैदी की हालत ख़राब हो गई जिसके चलते कैदी जिला जजी के बाहर तड़पता रहा। कैदी करीब एक घण्टे तक पुलिस के पैरों तले तड़पता रहा। यह देख मीडिया कर्मियों व अधिवक्ताओं ने जब पुलिस कर्मियों को भला बुरा कहा तब जाकर जेल से वैन मंगाकर कैदी को सदर अस्पताल भेजा गया जहाँ डॉक्टरों ने उसकी हालत नाज़ुक बताकर कानपुर रिफर कर दिया।

ये मामला है हमीरपुर जजी परिसर का जहाँ आज जिला जेल से पेशी के लिए लाए गए कैदियों में से एक कैदी की हालत खराब हो गई। कैदी शिवम सोनी के एकाएक सिर में भीषण दर्द होने लगा, जिससे वैन में सवार पुलिस ने उसे वैन से नीचे उतार लिया और वहीं पर ज़मीन में ही कैदी शिवम सोनी भीषण दर्द के कारण ज़मीन में ही अपना सिर पटकने लगा जिससे पुलिस भी ये नज़ारा खड़े हो कर देखती रही। भीड़ भाड़ वाले न्यायालय परिसर में कैदी करीब एक घण्टे तक मछली की तरह तड़पता रहा। मगर इन पुलिस कर्मियों ने न तो एम्बूलेंस को फोन किया न ही किसी को मदद के लिए बुलाया।

अधिवक्ताओं ने खुद ही एम्बूलेंस 108 को फोन किया उसके बाद भी एम्बुलेंस घटना स्थल पर एक घण्टे तक नहीं पहुंची।मीडिया कर्मियो और अधिवक्ताओं ने जब इस पुलिस कर्मियों को फटकार लगाई तब जाकर जेल वैन को बुलाया गया जिसमें लादकर सदर अस्पताल में कैदी शिवम सोनी को भर्ती करवाया गया, लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद ही डॉक्टरों ने कैदी शिवम सोनी की हालत में सुधार होता न देख कानपुर रिफर कर दिया है। इमरजेंसी के डॉ. राज का कहना है कि इस बन्दी की हालत काफी गम्भीर है जिसे प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रिफर कर दिया गया है। उनका कहना है कि बन्दी को दिमागी बुखार है।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???