scriptअमरनाथ यात्रा में जिस मुस्लिम ने बचाई थी लोगों की जान, उसे सरकारी नौकरी देने की हो रही मांग | Shiv Sena honored Amarnath Yatra Bus Driver saved Pilgrims life in Terrorist Attack | Patrika News

अमरनाथ यात्रा में जिस मुस्लिम ने बचाई थी लोगों की जान, उसे सरकारी नौकरी देने की हो रही मांग

locationहमीरपुरPublished: Jul 16, 2017 02:57:00 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

अमरनाथ यात्रा में जिस मुस्लिम ने बचाई थी लोगों की जान, उसे सरकारी नौकरी देने की हो रही मांग

saleem

saleem

हमीरपुर. जिले में भाजपा और शिवसेना के लोगों ने अमरनाथ यात्रा के बस यात्रियों की जान बचाने वाले ड्राइवर सलीम का सम्मान समारोह आयोजित किया। कलेक्ट्रेड के गोल चबूतरे पर जमा हुये कई नेताओं ने सलीम जिंदाबाद के नारे लगाए और सलीम को केन्द्र सरकार द्वरा साम्मनित कर उसे सरकारी नौकरी दिये जाने की भी मांग इन नेताओं ने की।

आपको बता दें कि पिछले दिनों अमरनाथ यात्रा में गए गुजरात के तीर्थ यात्रियों की बस में आतंकवादियों ने हमला कर सात लोगों की हत्या कर दी थी। पर उस बस के ड्राइवर सलीम ने बस को तेज रफ़्तार से भगा कर बाकी के 46 यात्रियों की जान बचा ली थी। जहां देश भर में मुस्लिमों को निशाना बनाया जा रहा है। और इसके बावजूद एक मुस्लिम ड्राइवर ने अपनी जान पर खेलकर अपनी सूझबूझ से अमरनाथ यात्रियों की जान बचाई जिसकी प्रशंसा देश भर में की जा रही है।



शिवसैनिकों ने अमरनाथ यात्रियों की मौत पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार को आतंकियों पर सख्ती से निपटना चाहिए। करीब आधा सैकड़ा से अधिक यात्रियों की जान बचाने वाला बस ड्राइवर सलीम के साहस को सलाम करते हुए केंद्र सरकार से उसे पुरस्कृत करने और सरकारी नौकरी देने की मांग की इस दौरान शिवसैनिकों ने विधानसभा के अंदर बरामद हुए खतरनाक विस्फोटक पदार्थ की घटना पर भी चिंता जताते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। यहां लक्ष्मी नरायण मिश्रा, शिवकुमार द्विवेदी, पुष्पेन्द्र कुमार, मुन्ना बाबू, सनी मिश्रा, बबलू कुशवाहा, अशोक तिवारी, राजा जनक सिंह,वीरेंद्र कुशवाहा,सन्तोष द्विवेदी, करण सिंह चौहान, सुनील त्रिपाठी, मोहसिन, आमिर आदि लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो