scriptमहिला के साथ बैंक अधिकारी ने की अभ्रदता, फेंककर मारा स्टेपलर | Women complaint against Allahabad UP Gramin Bank Officer in Hamirpur | Patrika News
हमीरपुर

महिला के साथ बैंक अधिकारी ने की अभ्रदता, फेंककर मारा स्टेपलर

बैंक में रूपये निकालने गई एक महिला का किसी बात को लेकर बैंक के एक अधिकारी से विवाद हो गया। जिस पर महिला ने बैंक अधिकारी पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी।

हमीरपुरJul 21, 2017 / 12:11 pm

नितिन श्रीवास्तव

hamirpur

hamirpur

हमीरपुर. बैंक में रूपये निकालने गई एक महिला का किसी बात को लेकर बैंक के एक अधिकारी से विवाद हो गया। जिस पर महिला ने बैंक अधिकारी पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी। महिला द्वारा शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने बैंक पहुंच मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।


यह भी पढ़ें

जब सालों बाद

नसीरुद्दीन शाह पहुंचे अपने पुराने घर, देखिए कैसे पत्नी के साथ…


खाते से रुपये निकालने पहुंची थी महिला

हमीरपुर के राठ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सैदपुर निवासी प्रेमवती पत्नी रामपाल ने बताया कि वह अम्बेडकर चैराहा पर स्थित इलाहाबाद यूपी ग्रामीण बैंक में खाता धारक है। बुधवार को वह अपने खाते से चार हजार रुपए निकालने पहुंची। जिस पर उसे दो-दो हजार के दो नोट दिये गये। प्रेमवती द्वारा खुल्ले रूपये मांगने पर बैंक द्वारा उसे सौ-सौ के बीस नोट पकड़ा कर चलता कर दिया गया। घर जाकर जब उसे पता चला कि उसे चार हजार के बदले में मात्र दो हजार रूपये दिये गये तो उसके होश उड़ गये। गुरुवार को वह दोबारा बैंक जा पहुंची तथा अपने बाकी के रूपये मांगे।




स्टेपलर लेकर थाने पहुंची महिला

प्रेमवती ने बताया कि उसे बाकी के रूपये तो दे दिये गये किन्तु सहायक मैनेजर पाण्डेय ने किसी बात को लेकर उसे झिड़क दिया। महिला द्वारा विरोध जताने पर बात बढ़ गई। महिला का आरोप है कि बैंक अधिकारी पाण्डेय ने उसके साथ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए बैंक में रखा स्टेपलर फेंक कर उसे मारा। वही स्टेपलर अपने साथ लेकर महिला कोतवाली पहुंची तथा घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलने पर पुलिस ने बैंक पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल की। इस संबंध में बैंक मैनेजर सरला वर्मा ने बताया कि महिला के साथ किसी ने कोई अभद्रता नहीं की। उसके द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो