scriptरोती हुई मिली मां से बिछड़ी बालिका | Estranged mother was weeping girl | Patrika News

रोती हुई मिली मां से बिछड़ी बालिका

locationहरदाPublished: May 22, 2015 11:13:00 pm

 शहर के अन्नापुरा में
शुक्रवार शाम को एक 14 वर्षीय बालिका नपा सफाईकर्मी के घर के सामने रोती हुई मिली

Harda photo

Harda photo

हरदा। शहर के अन्नापुरा में शुक्रवार शाम को एक 14 वर्षीय बालिका नपा सफाईकर्मी के घर के सामने रोती हुई मिली। इस बात की खबर मिलने पर लायनेस क्लब हरदा सिटी की पदाधिकारीं मौके पर पहुंचीं। जिन्होंने बालिका को थाने ले जाकर पुलिस के सुपुर्द किया।

लायनेस क्लब हरदा सिटी की सचिव अनिता अग्रवाल ने बताया कि अन्नापुरा में रहने वाले नपा के सफाईकर्मी के घर के पास बैठकर नाबालिग रो रही थी। इस पर उसकी दादी ने उसे घर में बुलाकर पूछताछ की तो उसने ट्रेन से जाने के दौरान मां से बिछड़ने की बात कही। कर्मचारी ने उन्हें बालिका के बारे में जानकारी दी। उन्होंने क्लब की अध्यक्ष रेखा विश्नोई को साथ में ले जाकर बालिका से पूछताछ की, लेकिन वह कुछ बताने को तैयार नहीं थी। उन्होंने बालिका को थाने ले जाकर नगर निरीक्षक उमाशंकर तिवारी को वाक्या बताया।

चाइल्ड लाइन पहुंचाया
टीआई ने बालिका से बातचीत की तो उसने अपना नाम जन्नत और भोपाल की रहने वाली बताया। कुछसमय तक तो बालिका अनपढ़ होने की बात कहती रही। लेकिन तभी सब इंस्पेक्टर कंचन ठाकुर ने उसे टीआई कक्ष में दीवार पर बनाए गए नक्शे में क्या लिखा होने संबंधी पूछा तो, उसने बिना रूके पढ़कर बता दिया। इससे बालिका के पढे-लिखे होने का खुलासा हो गया, पर उसने पिता का नाम नहीं बताया। नाबालिग ने बताया कि उसकी मां परेशान करती है, इसलिए वह उसके पास नहीं रहना चाहती है। फिलहाल पुलिस ने बालिका को चाइल्ड लाइन के हवाले करते हुए उसे घर तक पहुंचाने के लिए कहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो