scriptनर्सिग होम से लापता हो गई विवाहिता | Married been missing from nursing home | Patrika News

नर्सिग होम से लापता हो गई विवाहिता

locationहरदाPublished: Oct 01, 2015 11:39:00 pm

सेमरीहरचंद से
जेठ-जेठानी के साथ चैकअप कराने शहर के सौरभ नर्सिग होम आई एक विवाहिता गुरूवार सुबह
11.15 बजे अचानक लापता हो गई

Harda photo

Harda photo

हरदा/होशंगाबाद। सेमरीहरचंद से जेठ-जेठानी के साथ चैकअप कराने शहर के सौरभ नर्सिग होम आई एक विवाहिता गुरूवार सुबह 11.15 बजे अचानक लापता हो गई।

परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका जताई है। कोतवाली पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर देर रात तक उसकी तलाश करती रही। टीआई भूपेंद्र मौर्य ने बताया कि सेमरीहरचंद निवासी 30 वर्षीय प्रिया पत्नी राजू अग्रवाल सुबह सौरभ नर्सिग होम में अपने जेठ हरिशंकर अग्रवाल व जेठानी ज्योति के साथ चैकअप कराने आई थी। चैकअप के बाद सुबह 11 बजे जेठ-जेठानी चश्मा खरीदने बाजार चले गए। प्रिया नर्सिग होम में ही रही। इसी बीच 11.15 बजे अचानक प्रिया लापता हो गई। प्रिया ने अपने मोबाइल से कॉल कर ससुराल वालों को सूचना दी कि उसे कुछ लोग उठाकर गाड़ी से भोपाल की तरफ ले जा रहे हैं। इसके बाद मोबाइल बंद हो गया। सूचना मिलने पर जेठ-जेठानी भागे-भागे नर्सिग होम पहुंचे। काफी देर तलाश करने पर भी प्रिया का कुछ पता नहीं चला।

विधायक के दखल पर दर्ज हुई गुमशुदगी
पुलिस प्रथमदृष्टया इसे अपहरण का मामला मानने को तैयार नहीं। इधर, परिजन अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराने पर अड़े रहे। बाद में परिजन विधायक विजयपाल सिंह से मिले। विधायक ने एसपी आशुतोष प्रताप सिंह को उक्त घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन एसपी से मिले और कोतवाली पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज करवाई।

हरदा में है मायका, पति संविदा शिक्षक
प्रिया का मायका हरदा में है। उसका पति राजू अग्रवाल हरदा के समीप एक गांव में संविदा शिक्षक के रूप में कार्यरत है। प्रिया अपनी ससुराल सेमरीहरचंद में सास-ससुर व जेठ-जेठानी के साथ रह रही थी।

शाम 7.14 बजे चाचा के पास आया फोन
प्रिया के चाचा प्रांजल अग्रवाल ग्वालियर में रहते हैं। उनके मोबाइल पर शाम 7.14 बजे प्रिया के मोबाइल नम्बर से कॉल आया। किसी ने महिला ने कॉल किया। उसने कहा कि प्रिया दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर बैठी रो रही है। इतना कहते ही उसने फोन काट दिया। पुलिस इस फोन कॉल को फर्जी बता रही है।

पुलिस का तर्क है कि सुबह 11.15 बजे लापता हुई प्रिया इतनी जल्दी दिल्ली कैसे पहुंच सकती है? बताया जाता है कि इसके बाद भी प्रिया के परिजनों को ऎसे कुछ फोन कॉल आए। कोतवाली टीआई भूपेन्द्र मौर्य ने बताया कि प्रिया के मोबाइल फोन कॉल्स की डिटेल निकलवाकर साइबर सेल से जांच कराई जा रही है। मोबाइल टावर लोकेशन का पता भी लगा रहे हैं। आस-पास के थाना क्षेत्रों समेत जीआरपी को भी सूचना दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो