scriptनर्मदा पुल से कूदा युवक,नाविकों ने बचाया | Narmada young man jumped from the bridge, sailors rescued | Patrika News

नर्मदा पुल से कूदा युवक,नाविकों ने बचाया

locationहरदाPublished: Aug 02, 2015 12:06:00 am

शनिवार सुबह 6 बजे एक
युवक पुल से नर्मदा में कूद गया। नाविकों द्वारा समय रहते उसे पकड़ लेने से जान बच
गई

Harda photo

Harda photo

हंडिया। शनिवार सुबह 6 बजे एक युवक पुल से नर्मदा में कूद गया। नाविकों द्वारा समय रहते उसे पकड़ लेने से जान बच गई। बाद में युवक को परिजनों के सुपुर्द किया गया।

जानकारी के अनुसार पिकप वाहन में सवार होकर दादाजी धुनी वाले धाम खंडवा से भोपाल लौट रहे कतिया परिवार के युवक अरूण पिता वनवारी कतिया (24) ने पुल पर पहुंचते ही वाहन रूकवाया और परिजनों से कहा कि वे नेमावर में रूके। नर्मदा स्नान कर वह नेमावर में मिल जाएगा। वाहन के आगे बढ़ते ही अरूण ने पुल से नर्मदा में छलांग लगा दी। उसी समय रिद्धनाथ मंदिर घाट पर थाना प्रभारी माया सिंह नर्मदा का पूजन कर रहीं थी।

जैसे ही पानी में जोर की आवाज सुनाई पड़ी वैसे ही उन्होंने नदी में नारियल पकड़ रहे एक नाव चालक को आवाज देकर युवक को बचाने का कहा। नाव चालक विनय पिता सुखराम केवट (12) ने युवक की जान बचाते हुए उसे घाट पर सुरक्षित ले आया। पानी मे ंगिरने से अरूण के शरीर पर कहीं खरोंच तक नहीं आई । नाविक विनय के इस साहस पर थाना प्रभारी द्वाराा उसे सौ रूपए का नकद इनाम दिया गया। वहीं अरूण के परिजनों को इस बात की सूचना देते ही वे तत्काल हंडिया पंहुचे। अरूण को देखकर वे फफककर रो पडे। उन्होंने भी अरूण की जान बचाने वाले विनय को 500 नकद इनाम दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो