scriptराशन नहीं मिलने से लामबंद हुए वार्डवासी और ग्रामीण | Ration is not available for wandering and rural people | Patrika News

राशन नहीं मिलने से लामबंद हुए वार्डवासी और ग्रामीण

locationहरदाPublished: Jul 19, 2017 08:58:00 pm

Submitted by:

Vijay Vishnoi

-तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की

people

people

टिमरनी. समय पर राशन नहीं मिलने की शिकायत को लेकर वार्ड क्रमांक 1 एवं 2 के लोग सहित कुमरुम पंचायत के ग्रामीण बुधवार को तहसीलदार भानूप्रताप सिंह को ज्ञापन देने पहुंचे। वार्डवासियों ने बताया कि समय पर राशन नहीं मिलता है। कभी मशीन बंद रहती है तो कभी दुकान में ताला लगा रहता है। हर माह राशन लेने के लिए परिवार के प्रत्येक सदस्य की आधार कार्ड की फोटो कापी मांगी जाती है। जिससे शिकायत करना है कर दो :
पिछले दो माह से राशन नहीं मिलने की शिकायत लेकर कुमरुम से करीब एक दर्जन हितग्राहियों ने तहसीलदार से शिकायत की। कोमल, रामदास, मोतीराम आदि ने बताया कि वन सुरक्षा समिति बांसपानी, कुमरुम की दुकान से राशन प्राप्त होता है। उन्होंने बताया कि पिछले दो माह से राशन नहीं मिला है। परिवार के सामने भूखे मरने की नौबत आ गई है। दुकान संचालक द्वारा कहा जाता है कि जहां शिकायत करना है कर दो। दुकान का संचालक प्रत्येक माह नियमित रूप से राशन का वितरण नहीं करता है। राशन का पूछने पर दुकान संचालक अभद्र व्यवहार करता है।
इनका कहना है…
मशीन खराब होने से समय पर राशन नहीं मिल पा रहा है। नगर की दुकान पर सर्वर की समस्या है। कुमरुम की बायोमैटिक मशीन खराब है। कुमरुम दुकान का संचालक आज ही मशीन सुधराकर ले गया है।
-आपूर्ति पटेल, आपूर्ति अधिकारी, खाद्य विभाग
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो