scriptरात में चचेरे भाई से जमीन को लेकर विवाद, सुबह मारी | The controversy over the ground at night cousins, Dawn Marie | Patrika News

रात में चचेरे भाई से जमीन को लेकर विवाद, सुबह मारी

locationहरदाPublished: Oct 23, 2015 10:48:00 pm

जमीनी
विवाद के चलते भाई ने ही भाई की गोली मारकार हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार पोखरनी
में जमीन के विवाद को लेकर सुबह करीब 8 बजे खेत को लेकर विवाद हुआ

Harda photo

Harda photo

खिरकिया। जमीनी विवाद के चलते भाई ने ही भाई की गोली मारकार हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार पोखरनी में जमीन के विवाद को लेकर सुबह करीब 8 बजे खेत को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि एक चचेरे भाई ने अपने साथी के साथ मिलकर दूसरे पर गोली चला दी। बताया जाता है कि आरोपी धीरज पिता केदार पंवार और साथी लाखन पिता भागवत ने गोवर्धन पिता रामसिंह पंवार को गोली मार दी। गोली गले की सीधे हिस्से पर जा लगी।

जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम दिए जाने में अवैध रिवाल्वर का उपयोग करने की बात भी सामने आई है। ग्रामीणों ने बताया कि रात्रि में भी खेत पर विवाद हुआ था। घटना के बाद मृतक के छोटे भाई गोपीचंद ने थाने पहुंचकर सूचना दी।

जिसके बाद मौके पर एसडीओपी बी एन विसावे, टीआई एम एल गाठिया पर पहुंचे। घटना स्थल का निरीक्षण कर मौके का पंचनामा बनाया एवं शव को पोस्टमार्टम के लिऎ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया गया। मौके से रिवाल्वर नहीं मिली। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मे बीएमओ डॉ. आर के विश्वकर्मा ने 2 घंटे पूर्व मौत होने की बात कही है। डॉ. विश्वकर्मा ने बताया कि गोली लगने के कारण गोवर्घन के शरीर से खून अधिक बह गया था। जिससे उसकी मौत हो गई।

आरोपी फरार
घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए है। पुलिस द्वारा आरोपी के घर और रिश्तेदारों के यहां तलाश की गई। लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर रहे। बताया जाता है कि आरोपी धीरज पंवार इंदौर में नौकरी करता था और घटना के घर में ताला लगाकर पत्नि और बच्चे लेकर भाग निकला। इधर पुलिस ने धारा 302, 294, 109, 323 के तहत मामला दर्ज किया है।

मामला दर्ज किया गया है
आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है। आम्र्स एक्ट का मामला हथियार मिलने के बाद दर्ज किया जाएगा। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
पीएल त्रिपाठी, टीआई, छीपाबड
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो