Patrika Hindi News

Video Icon बुलेट पर निकले भाजपा सांसद तो आई वसूली करने वालों की आफत 

Updated: IST POLICE
जींस- टीशर्ट पहनकर बुलेट पर रंगबाजी करने जब निकले भाजपा के सांसद जी! फिर जानिए क्या हुआ..

हरदोई. शहर में मुख्य चौराहों पर उस वक्ता हड़कंप मच गया जब बुलेट पर सवार एक लहीम सहीम व्यक्ति बिना किसी पुलिस कर्मी के साथ चौराहों पर चल रहे बस के अड्डों से वसूली करने वालों की क्लास लेता दिखा। टीशर्ट जींस, पैरों में स्पोर्ट शूज और गले भगवा गमछा अंदाज किसी सिंघम से काम न था लिहाजा लोग इन्हे क्राइम ब्रांच या सीबीआई जैसे विभागों का अफसर समझ रहे थे, लेकिन जब लोगों ने ढंग से पहचानने की कोशिश की तो वो निकले उनके सदर बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा। जो शिकायतों का निस्तारण करने सारे वीआईपी कल्चर छोड़ कर बुलेट से निकले थे।

देखें वीडियो-

तस्वीरों में नज़र आ रहे बुलेट पर सवार ये बुलेट राजा और कोई नहीं बल्कि हरदोई की 31वीं लोकसभा से बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा है, जिन्होंने शहर के तमाम ठिकानों पर छापेमारी की और अवैध वसूली करने वाले 02 लोगों को कोतवाली पुलिस के हवाले किया।

दरअसल पिछले कई दिनों से सदर सांसद के पास प्राइवेट बस अड्डों पर होने वाली अवैध वसूली की खबर आ रही थी उन्होंने पुलिस विभाग के अधिकारीयों से करवाई करने के लिए कहा था लेकिन पुलिस के ढीले रवैये के चलते करवाई न सकी और शिकायतों का आना भी बंद न हुआ। सदर सांसद ने आम नागरिक का रूप धारण कर बुलेट से ही शहर का हाल लेने निकल पड़े और जब सिनेमा चौराहा पर और गांधी भवन के पास चलने वाले बस और टैक्सी स्टैंड पर छापेमारी की तो पूरे ही जिले में ये खबर आग की तरह फैल गयी और अवैध स्टैंड चलाने वाले ताना बाना छोड़ कर भाग गए, हालंकि तो लोग सांसद के चंगुल में फंस गए जिनको कोतवाली शहर की पुलिस को बुला कर उनके सुपुर्द कर दिया गया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???