Patrika Hindi News

> > > > Cut off genitals of men by neighbor

तगादा करने पर पडो़सी ने किया हमला, अधेड़ शख्स का काटा गुप्तांग

Updated: IST cut the genitals
उधारी के पैसे मांगने पर दोनों के बीच विवाद हुआ था।

हाथरस। पैसे का तगादा करने पर पड़ोसी ने अधेड़ शख्स पर दरांती से हमला कर दिया और उसका गुप्तांग काटा डाला। परिजनों ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

रुपए के लेन-देन पर विवाद

ये घटना सासनी कोतवाली के गांव बिजहारी में हुई। गांव का नेक्सेराम (58) रुपयों केे लेन देन का काम करता था। उसने अपने पड़ोसी को कुछ रुपए उधार दिए थे। शुक्रवार को जब उसने उससे तगादा किया तो इस बात पर पड़ोसी से विवाद हो गया। इस विवाद में पड़ोसी जीतू ने नेक्सेराम पर दरांती से प्रहार कर दिया। जिससे उसका गुप्तांग कट गया।

गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर

घायल के भाई गयाराम ने बताया कि स्थानीय लोगों ने उसे नेक्सेराम पर हमला होने की सूचना दी थी। जब वो लोग पहुंचे तो घायल नेक्सेराम को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कर दिया गया था। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक इलाज करने के बाद उसको अलीगढ़ रेफर कर दिया।

तहरीर मिलने के बाद होगी कार्रवाई

सासनी कोतवाली एसएचओ त्रिपाठी का कहना है कि बिजहारी गांव में हुए इस हमले की जानकारी होते ही पुलिस ने घायल को सीएचसी पहुंचाया। इस मामले में अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर अरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे