Patrika Hindi News
UP Election 2017

Video Icon सम्मेलन में दावत देकर बुरी फंसीं सपा जिलाध्यक्ष, केस दर्ज

Updated: IST  chunav achar sanhita
सादाबाद विधानसभा क्षेत्र में आचार संहिता का उल्लंघन कर समाजवादी पार्टी बुरी फंस गयी है।

हाथरस। विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के नेता और पदाधिकारी मतदाताओं को लुभाने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। कोई पार्टी युवाओं को मनाने के लिए युवा सम्मेलन कर रही है तो कोई पिछड़ों को लुभाने के लिए पिछड़ा सम्मेलन कर रही है। लेकिन सभी राजनीतिक दल चुनाव आयोग की नजर से बचकर खेल रहे हैं। लेकिन हाथरस की सादाबाद विधानसभा में आचार संहिता का उल्लंघन कर समाजवादी पार्टी फंस गयी है।

सपा के सम्मेलन में दावत

11 जनवरी को सादाबाद विधानसभा क्षेत्र के मुरली गार्डन में सपा ने युवाओं को लुभाने के लिए युवा मतदाता सम्मलेन का आयोजन किया था। जिसमें सपा नेताओं ने युवाओं को प्रदेश सरकार की ओर से चला जा रही योजनाओं के बारे में बताया था। लेकिन ये सम्मेलन सपा के लिए महंगा पड़ सकता है। दरअसल इस सम्मलेन को कराने के लिए सपा जिलाध्यक्ष ओमवती यादव ने जिला प्रशासन से अनुमति ली थी। युवा सम्मलेन में लगभग 4000 लोगों ने भाग लिया था। सम्मलेन की समाप्ति के बाद आयोजकों की ओर से सभी आने वाले लोगों को भोजन की व्यवस्था की गयी थी। जिसकी जानकारी जिला प्रशासन को नहीं थी।

 chunav achar sanhita

सपा जिलाध्यक्ष पर केस दर्ज

जिला प्रशासन को इस दावत के बारे में पता चला तो मामले की जांच की गयी। जिसमें पाया गया कि सम्मलेन के बाद सभी को लोगों भोजन की व्यवस्था की गयी थी, जो आचार संहिता उल्लंघन के दायरे में आता है। जिस पर तहसीलदार कुमार चंद जावलिया ने सपा जिलाध्यक्ष ओमवती यादव पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???