Patrika Hindi News

> > > > Modi in a minute, destroyrd one thousand million of mayawati

UP Election 2017

मोदी जी ने एक मिनट में मायावती के एक हज़ार करोड़ स्वाहा कर दिया

Updated: IST  Rita Bahuguna Joshi
बीजेपी नेता रीता बहुगुणा जोशी ने मायावती ने इसी चुनाव में टिकट बेचकर जो एक हज़ार करोड़ रुपया इकठ्ठा किया था वो मोदी जी ने एक मिनट में स्वाहा कर दिया और मुलायम का बेडा गर्क कर दिया।

हाथरस. शहर में परिवर्तन यात्रा के दौरान हुई सभा में बीजेपी नेता रीता बहुगुणा जोशी ने नोट बंदी का विरोध करने वाले नेताओं को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने बीएसपी सुप्रीमो मायावती और एसपी सुप्रीमो मुलायम सिंह पर तो बेहद तीखा हमला बोला है। कहा है कि मायावती ने इसी चुनाव में टिकट बेचकर जो एक हज़ार करोड़ रुपया इकठ्ठा किया था वो मोदी जी ने एक मिनट में स्वाहा कर दिया और मुलायम का बेडा गर्क कर दिया।

उडा मायावती का चेहरा

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के दौरान हाथरस शहर में बुधवार की शाम को बागला इंटर कालेज के प्रांगण में हुई सभा में रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि इन दिनों बहिन मायावती का चेहरा उड़ा हुआ है। लगता है उन्हें वाइरल फीवर हुआ है। सदन में उनका चेहरा लटका रहता है। उन्होंने यह भी कहा कि जिस मायावती के घर परिंदा पर नही मार सकता था उनके घर नोट बंदी की रात को 250 गाड़ियां घुसी थी और बड़े बड़े सुटकेश तथा पर्चियां लेकर गयी थी। मतलब यही था पुराने ले जाओ और नए ले आओ।

कालेधनवालों पर लगाम लगाने की जरूरत

रीता बहुगुणा यही नहीं रुकी। उन्होंने यूपी की एसपी तथा बीएसपी की सरकारों को निकम्मी तथा भृष्ट सरकारें बताया। कहा कि ये सरकारें युवाओं के भविष्य तथा महिलाओं की अस्मता से खेलने वाली रही है। ऐसी सरकारों में एक भी बच्चे को बिना घूस रोजगार नही मिल सकता और केंद्र की कोई योजना लागू नही हो सकती। यही नही किसानों को मुआवजा तथा राहत नही मिल सकती। बाढ़ में लोगों को राहत नही मिल सकती। बीमारों को इलाज नही मिल सकता। रीता बहुगुणा ने नोट बंदी का विरोध कर रहे नेताओं के नाम लेते हुए कहा कि ये लोग तब कहाँ थे, जब लोग मस्तिष्क ज्वर से मर रहे थे। रीता बहुगुणा ने अपने भाषण में नोट बंदी को उचित ठहराते हुए रोजगार सृजन के लिए अर्थव्यवस्था को सही करने और कालेधनवालों पर लगाम लगाने की जरूरत बताई। टाइम मैगजीन के हवाले से मोदी जी को विश्व का लोकप्रिय नेता बताया। इसके साथ ही कहा कि मैगजीन में किसी गोरी चमड़ी वाले का नाम नही है, हिंदुस्तान के नेता मोदीजी का नाम है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???