Patrika Hindi News

रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन से कटकर छात्र की मौत

Updated: IST dead body
जिला क्षेत्र में मंगलवार शाम टोरी रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक छात्र की मौत हो गयी...

लातेहार। जिला क्षेत्र में मंगलवार शाम टोरी रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक छात्र की मौत हो गयी। स्थानीय ख्रीस्त राजा उच्च विद्यालय में पढ़ने वाला विद्यार्थी सलमान खान की मृत्यु टोरी रेलवे स्टेशन के क्रॉसिंग पार करने में गुड़ ट्रेन से हो गई। सलमान खान की मृत्यु से उनके माता-पिता के अतिरिक्त स्थानीय लोग मर्माहत है।

बताते चले कि टोरी स्टेशन के पूर्वी क्रॉसिंग पर ओभर ब्रिज के निर्माण हेतु लगभग 15 वर्ष से सभी राजनितिक दल के लोगों ने आंदोलन किया और रेल प्रशासन से ओभर ब्रिज बनाने की मांग की गयी। वहीं चुनाव के समय किया गया वादा आज झूठ साबित होता दिख रहा है।

सांसद, विधायक, मंत्री सबों के द्वारा जनता को ठगने वाला झूठा साबित हो रहा है। जहां यह घटना से लोग मर्माहत तथा काफी रोष में नजर आ रहे हैं। वहीं बुधवार को उच्च विद्यालय के विद्यार्थियों तथा शिक्षकों ने मिलकर लम्बी रैली निकाली। घटनास्थल पर जाकर सलमान के प्रति हजारों लोगो ने शोक व्यक्त किया।

पोस्टमार्टम कराकर सलमान का शव को घटनास्थल पर लाया गया। कार्यक्रम में उपस्थित बच्चों तथा शिक्षकों ने शव देख कर चीत्कार मारकर रोने लगे। सबो ने रेल प्रशासन तथा जन प्रतिनिधियों को खरीखोटी कही और समय आने पर सबक सिखाने की बात कही। सलमान की मृत्यु के बाद आसपास के लोग काफी मर्माहत हैं।

उनके माता-पिता को रेल प्रशासन से मुआवजा देने की मांग की गयी है। स्थानीय थाना के पुलिस इंस्पेक्टर कमलेश्वर पांडेय इस दुखद स्थिति में काफी सक्रिय देखे गये।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???