scriptजिला पुलिस वाहन ने आठ वर्षीय छात्रा को रौंदा, मौत | Student girl died in road accident by police vehicle in hazaribagh | Patrika News

जिला पुलिस वाहन ने आठ वर्षीय छात्रा को रौंदा, मौत

locationहजारीबागPublished: Jan 12, 2017 09:58:00 pm

शहर में बुधवार सुबह एक सड़क दुर्घटना में आठ वर्षीय छात्रा की मौत हो गई। यह हादसा जिला पुलिस वाहन के द्वारा हुआ है…

road accident

road accident

हजारीबाग। शहर में बुधवार सुबह एक सड़क दुर्घटना में आठ वर्षीय छात्रा की मौत हो गई। यह हादसा जिला पुलिस वाहन के द्वारा हुआ है। बताया गया है कि जवानों को लेकर गश्ती कर हजारीबाग लौट तहा था उसी समय हजारीबाग के खिरगांव के पास वाहन की चपेट में 08 वर्षीय बच्ची सुहाना प्रवीण आ गई जिसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

जानकारी के अनुसार उसके पिता का नाम मो फिरोज उर्फ ललन बताया जाता है। वह खिरगांव मुहल्ले के फैजान नगर की रहने वाली थी। वह खिरगांव मुहल्ले में स्थित मोमिन गर्ल्स स्कूल की दूसरी कक्षा की छात्रा थी। उस वक्त वह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी, लेकिन बीच रास्ते में ही दुर्घटना का शिकार हो गई।

उस वक्त बस में चालक के अलावा करीब 8 से 10 जवान सवार थे। घटना के बाद चालक बस के साथ ही वहां से भाग निकला। तब तक इस घटना की जानकारी मुहल्ले के लोगों को हो चुकी थी। मुहल्ले के करीब एक दर्जन युवकों ने बाइक से उक्त बस का पीछा करना शुरू कर दिया। पंचमंदिर चौक के पास उन्होंने ओवरटेक कर बस को रोक दिया। लोगों द्वारा बस को रोके जाने पर कुछ जवानों ने राईफल तान दिया। इस घटना से लोग उग्र हो गए। हालांकि वहां लोगों की भीड़ जमा होते ही वाहन के चालक व जवान फरार हो गए। कुछ देर बाद भीड़ उग्र हो उठी। लोगों ने बस का शीशा चकनाचूर कर दिया और बस को उलट दिया। यह सब सदर डीएसपी चंदन कुमार वत्स व पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में हुआ। उन्होंने उग्र भीड़ को समझाने की भरसक कोशिश की लेकिन किसी ने उनकी एक नहीं सुनी।

अधिकारियों ने सड़क जाम हटवाया और घटना स्थल पर मौजूद शव को अन्त्य परीक्षण के लिए उठवाने का प्रयास करने लगे, लेकिन 25 लाख मुआवजा देने एवं पीड़ित परिवार के सदस्य को नौकरी देने की मांग पर लोग अड़े थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो