Patrika Hindi News

टायो कंपनी के अधिकारी चले आंदोलन की राह

Updated: IST Tayo Rolls Ltd employee
सरायकेला-खरसावां के गम्हरिया स्थित टायो रोल्स कंपनी के अधिकारी अब आंदोलन की राह पर चल दिए हैं...

गम्हरिया। सरायकेला-खरसावां के गम्हरिया स्थित टायो रोल्स कंपनी के अधिकारी अब आंदोलन की राह पर चल दिए हैं। ज्ञात हो कि कंपनी के कर्मचारी पहले से ही प्रबंधन के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। उन्हीं की राह पर चलते हुए अधिकारियों ने भी आंदोलन का बिगुल फूंक दिया है।

आंदोलन के लिए टायो अधिकारी संघ का गठन किया गया है। टायो कंपनी को बंद करने का निर्णय प्रबंधन ने ले लिया है। इससे नाराज होकर कंपनी के कर्मचारी लगातार आंदोलन कर रहे हैं।

छोटा गम्हरिया में रविवार को टायो के अधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता करते हुए चंद्रनाथ महतो ने कहा कि टायो प्रबंधन की ओर से कंपनी के अधिकारियों के साथ भी छल किया गया है। कंपनी के 150 अधिकारियों को टाटा स्टील समेत अन्य कंपनियों में नियोजन का सब्जबाग दिखाकर उनसे वीएसएस (वॉलेंटरी सेपेरेशन स्कीम) पर हस्ताक्षर ले लिए गए। हालांकि अब तक किसी की नियुक्ति टाटा स्टील समेत अन्य कंपनियों में नहीं कराई गई है।

चंद्रनाथ ने बताया कि अधिकारियों को कर्मचारियों से भी कम क्षतिपूर्ति दी जा रही है। बैठक में अधिकारियों ने बताया कि कर्मचारियों को जहां 32 माह का वेतन देने का प्रावधान है, वहीं अधिकारियों को साल में मात्र 15 दिन का वेतन देकर कंपनी प्रबंधन अपना पल्ला झाड़ने की फिराक में है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???