Patrika Hindi News

> > > > Wild elephant group killed a man in gumla

जंगली हाथियों के झुंड ने युवक को रौंदा, मौत

Updated: IST Elephant
जंगली हाथियों के झुंड ने टेंगरा बंधईटोली गांव पर हमला कर दिया। इस दौरान आक्रोशित झुंड ने एक 18 वर्षीय युवक को कुचल कर मार डाला...

गुमला। मंगलवार 20 सितंबर की देर रात जंगली हाथियों के झुंड ने टेंगरा बंधईटोली गांव पर हमला कर दिया। इस दौरान आक्रोशित झुंड ने एक 18 वर्षीय युवक शिवनंदन महतो को कुचल कर मार डाला। यह पूरा मामला गुमला जिले के बसिया थाना क्षेत्र के टेंगरा बंधईटोली गांव का है।

यह हादसा तब हुआ वन विभाग के कर्मी और ग्रामीण मिलकर गांव में घुसे 18 जंगली हाथियों के झुंड को खदेड़ने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान आक्रोशित हाथियों के दल ने गांव के नरूआ महली के घर को भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया है।

हाथियों द्वारा कुचल कर मारे गये 18 वर्षीय शिवनंदन महतो का शव सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। घटना से टेंगरा के ग्रामीण काफी मायूस हैं। वहीं वन विभाग ने मृतक के परिवार को बतौर मुआवजा 20 हजार रुपए दिए। मुआवजे की शेष राशि बाद में दी जाएगी।

पिछले 10 दिनों से भरनो प्रखंड के अमलिया में जंगली हाथियों का झुंड तांडव मचाने के बाद 20 सितंबर को बसिया थाना क्षेत्र के ओकबा इलाके में पहुंच गया। यह जानकारी ग्रामीणों ने वन विभाग और बसिया पुलिस को दी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे