scriptये हॉलीवुड स्टार बन सकता है अमेरिका का अगला राष्ट्रपति! | Actor Dwayne Johnson may contest the US Presidential Election in 2020 | Patrika News
Uncategorized

ये हॉलीवुड स्टार बन सकता है अमेरिका का अगला राष्ट्रपति!

2020 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में पहली बार कोई हॉलीवुड स्टार मैदान में होगा…

Nov 16, 2016 / 06:02 pm

dilip chaturvedi

dwayne

dwayne

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन 2020 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ में शामिल हो सकते हैं। वेबसाइट ‘ऐसशोबिज डॉट कॉम’ के मुताबिक, आठ नवंबर को घोषित हुए चुनाव परिणाम में डोनाल्ड ट्रंप की अप्रत्याशित जीत के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म ‘मोअना’ के लिए आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह 2020 में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव लडऩे की संभावना से इनकार नहीं करते। 


जॉनसन ने रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान पत्रिका ‘वैनिटी फेयर’ को बताया कि वह इससे इनकार नहीं कर सकते। अभिनेता के मुताबिक, “यह लोगों की मदद करने के लिए एक महान अवसर होगा, इसलिए यह संभव हो सकता है। इस चुनाव (2016) ने दिखा दिया कि कुछ भी हो सकता है।”


जॉनसन को भले ही राजनीतिक अनुभव नहीं हो, लेकिन वह राजनीतिक कार्यक्रमों में शामिल होते रहे हैं। साल 2000 में उन्होंने रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन के दौरान युवाओं से मतदान की अपील की थी। हम आपको बता दें कि जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म ‘मोअना’ में एक वो एक महत्वपूर्ण किरदार को अपनी आवाज दी है। फिल्म भारत में दो दिसंबर को रिलीज होगी।

Home / Uncategorized / ये हॉलीवुड स्टार बन सकता है अमेरिका का अगला राष्ट्रपति!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो