scriptहॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप को हो सकती है 10 साल की सजा! | Actor Johnny Depp could face 10 year imprisonment | Patrika News

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप को हो सकती है 10 साल की सजा!

Published: May 27, 2015 08:32:00 am

हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता जॉनी डेप को अपने पालतू कुत्तों को गैरकानूनी रूप से ऑस्ट्रेलिया ले जाने के लिए 10 साल जेल की सजा हो सकती है

johnny depp

johnny depp

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता जॉनी डेप को अपने पालतू कुत्तों को गैरकानूनी रूप से ऑस्ट्रेलिया ले जाने के लिए 10 साल जेल की सजा हो सकती है।

अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, एक ऑस्ट्रेलियाई सीनेट समिति ने कहा कि यदि यह मामला कोर्ट में जाता है और एक्टर दोषी ठहराए जाते हैं, तो उन्हें 10 साल जेल या 2,65,000 डॉलर का जुर्माना हो सकता है।

गौरतलब है कि डेप महीने की शुरुआत में अपने दो पालतू कुत्तों पिस्टल एवं बू के साथ अपने निजी जेट विमान में ऑस्ट्रेलिया में प्रवेश कर वहां के संगरोध कानून की अवहेलना की थी.

वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार, मामले की जांच में पाया गया कि डेप, उनके सह-यात्री और विमान कर्मचारियों ने पालतु कुत्तों को साथ लाने का खुलासा नहीं किया था और बात विमान के ऑस्ट्रेलिया में उतरने के बाद पता चली, जब कुत्तों की तस्वीर सोशल मीडिया पर सार्वजनिक हुई.

ट्रेंडिंग वीडियो