scriptब्रेस्ट सर्जरी के बाद एंजेलिना जोली ने निकलवाई ओवरी | Angelina Jolie has ovaries and fallopian tubes removed | Patrika News

ब्रेस्ट सर्जरी के बाद एंजेलिना जोली ने निकलवाई ओवरी

Published: Mar 24, 2015 05:18:00 pm

एक्ट्रेस अपनी मां, दादी और आंटी का कैंसर से खो चुकी है, उन्हें 87 फीसदी ब्रेस्ट कैंसर और 50 फीसदी ओवेरियन कैंसर होने का खतरा हो गया था

मुंबई। हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ने ब्रेस्ट सर्जरी करवाने के बाद ओवरीज और फेलोपियन ट्यूब निकलवा ली है। खुद एक्ट्रेस ने इस बारे में जानकारी दी। कैंसर की मरीज जोली ने दो साल पहले अपने दोनों ब्रेस्‍ट निकलवाए थे।

एक्ट्रेस ने एक अखबार को लिखे आर्टिकल में बताया, वह अपनी मां, दादी और आंटी का कैंसर से खो चुकी है। उन्हें भी 87 फीसदी ब्रेस्ट कैंसर और 50 फीसदी ओवेरियन कैंसर होने का खतरा हो गया था। जिसके चलते यह निर्णय लिया गया।

इस सर्जरी के बाद जोली कभी मां नहीं बन पाएगी। जोली 6 बच्चों की मां है। 3 बच्चों की वह बॉजोलोजिकल मां है जबकि 3 बच्चे एक्ट्रेस ने गोद लिए है।

आसान नहीं था सर्जरी का फैसला
यह एक आसान फैसला नहीं है। मैनें अपने और परिवार के लिए यह निर्णय लिया। आगे के टेस्ट में खुलासा हुआ कि जोली को कोई ट्यूमर नहीं है, उन्होंने सुरक्षा के चलते ओवरी और फेलोपियन ट्यूब हटवाने का फैसला किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो