scriptअक्षय की हॉलीडे में विलेन बने फे्रडी को मिली हॉलीवुड फिल्म | Bollywood actor Freddy Daruwala signed a Hollywood suspense thriller | Patrika News

अक्षय की हॉलीडे में विलेन बने फे्रडी को मिली हॉलीवुड फिल्म

Published: Nov 18, 2016 05:53:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

बॉलीवुड के फ्रेडी दारूवाला को मिली हॉलीवुड फिल्म…अगले साल शुरू होगी फिल्म की शूटिंग…

freddy

freddy

मुंबई। अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘हॉलीडे : ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’ में विलेन की भूमिका निभाने वाले फ्रेडी दारूवाला को थ्रिलर फिल्म के लिए एक हॉलीवुड स्टूडियो ने संपर्क किया है। सूत्र के मुताबिक, ‘हॉलीडे : ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’ की शूटिंग के दौरान फ्रेडी ने अमेरिका के स्टूडियो को अपने काम का वीडियो भेजा था, जिससे प्रभावित होकर उन्होंने उन्हें आगामी फिल्म की पेशकश दी है।” यह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म को हॉलीवुड के जाने-माने निर्देशन जॉर्ज अल्बा द्वारा निर्देशित की जाएगी। सूत्र ने यह भी जानकारी दी है किफ्रेडी हाल ही फिल्म के निर्माताओं से मुलाकात के लिए अमेरिका गए थे। सूत्र ने कहा, “उन्होंने पटकथा पढ़ी, जो उन्हें अच्छी लगी। फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी। फ्रेडी मार्च में टीम से जुड़ेंगे।”


सूत्रों के अनुसार, इस फिल्म में फ्रेडी एक अहम किरदार में नजर आएंगे। यह रोल खानापूर्ति वाला नहीं है। दरअसल, बॉलीवुड स्टार्स हॉलीवुड फिल्मों के ऑफर्स तो मिलते हैं, लेकिन कोई ढंग का रोल नही होता जिसके वो फिल्में नहीं कर पाते हैं। मेल एक्टर्स में इरफान खान ही ऐसे हैं, जिन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में अच्छे रोल किए हैं। इस दिशा में फ्रेडी भी बढ़ चुके हैं। हॉलीडे के बाद भले ही उन्हें किासी और हिंदी फिल्म में नही देखा गया, लेकिन उनके लिए हॉलीवुड की फिल्म मिलना बड़ी उपलब्धि है। इस फिल्म में फ्रेडी भारतीय किरदार में दिखेंगे। फिल्म निर्माताओं ने फ्रेडी से शूटिंग के लिए 18 दिन का समय देने के लिए कहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो