scriptबच्चों के संरक्षण को लेकर पिट ने एंजेलिना पर किया पलटवार | Brad Pitt accuses Angelina Jolie of compromising children's privacy | Patrika News
Uncategorized

बच्चों के संरक्षण को लेकर पिट ने एंजेलिना पर किया पलटवार

दावे के अनुसार, जोली पर यह आरोप लगाया है कि उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य और थेरेपेस्टि के बारे में सार्वजनिक रूप से खुलासा कर दिया

Dec 23, 2016 / 05:00 pm

कमल राजपूत

Pit-Jolie

Pit-Jolie

लॉस एंजेलिस। एक दूसरे से अलग होने के बाद भी हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट ने अभिनेत्री एंजेलिना जोली का आपसी विवाद अभी थमा नहीं है। अब खबर है कि ब्रैड पिट ने बच्चों के संरक्षण के मामले को लेकर एंजेलिना पर पलटवार किया है। दिनों दिन दोनो स्टार्स की बीच लड़ाई कम होने की बजाय बढ़ती ही जा रही है। 

एंजेलिना ने बच्चों के सरंक्षण समझौते का सार्वजनिक किया
पिट की टीम ने कैलिफोर्निया की अदालत में जो कागजात जाखिल किए हैं उसमें उन्होंने यह आरोप लगाया है कि अभिनेत्री ने हाल ही में अदालत में दायर किए गए इस मामले के दौरान बच्चों के संरक्षण से संबंधित समझौते का पूरा विवरण सबके सामने सार्वजनिक रूप से जाहिर कर दिया। दावे के अनुसार, जोली पर यह आरोप लगाया है कि उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य और थेरेपेस्टि के बारे में सार्वजनिक रूप से खुलासा कर दिया। अभिनेत्री खुद को संवेदनशील जानकारी जाहिर करने से नहीं रोक सकी हैं। उनका खुद पर कोई नियंत्रण नहीं है।

इस मामले की अगली सुनवाई अगले साल 17 जनवरी होगी
कागजात के मुताबिक, बच्चों के हित में समझौता होने के बाद भी जोली ने इसकी अनदेखी की है। अभिनेता ने न्यायाधीश रिचर्ड जे. बर्ज से इस मामले के दस्तवेजों को सील करने का अनुरोध किया है। इस मामले की अगली सुनवाई अगले साल 17 जनवरी को होनी है। जोली के करीबी सूत्र ने वेबसाइट ‘पेजसिक्स डॉट कॉम’ को बताया, यह जोड़ा दस्तावेजों को सील करने पर राजी हो गया था और पिट द्वारा अनावश्यक रूप से ऐसे कागजात पेश किए गए हैं। हालांकि, पिट की टीम के एक सूत्र ने कहा, अगर दोनों इस पर राजी हो गए होते तो फिर 17 जनवरी की सुनवाई की जरूरत ही नहीं पड़ती। 

Home / Uncategorized / बच्चों के संरक्षण को लेकर पिट ने एंजेलिना पर किया पलटवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो