scriptब्रैड पिट ने अब तक नहीं दिया एंजेलिना जोली की तलाक की अर्जी का जवाब : रिपोर्ट | Brad Pitt Hasn't Answered Angelina Jolie's Divorce Petition | Patrika News

ब्रैड पिट ने अब तक नहीं दिया एंजेलिना जोली की तलाक की अर्जी का जवाब : रिपोर्ट

Published: Oct 22, 2016 03:36:00 pm

हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट ने अब तक एंजेलिना जोली की तलाक की अर्जी का जवाब नहीं दिया है, जबकि इसकी समय सीमा बीत चुकी है

Brad Pitt

Brad Pitt

लॉस एंजिलिस। हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट ने अब तक एंजेलिना जोली की तलाक की अर्जी का जवाब नहीं दिया है, जबकि इसकी समय सीमा बीत चुकी है। खबरों की मानें तो ब्रैड कानूनी लड़ाई से बचना चाह रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि इसका उनके बच्चों पर बुरा असर पड़ सकता है।


अमरीका की एक वेबसाइट के अनुसार 52 वर्षीय अभिनेता तब तक आधिकारिक जवाब पेश नहीं करेंगे जब तक उनके और एंजेलिना के वकील बच्चों की कस्टडी को लेकर किसी सहमति पर नहीं पहुंच पाते। ब्रैड बच्चों की लीगल और फिजिकल कस्टडी पाना चाहते हैं लेकिन इसके लिए वह कोर्ट की लड़ाई से बचना चाह रहे हैं।

जोली ने 19 सितंबर को कोर्ट में तलाक के पेपर फाइल किए जिसमें उन्होंने दोनों के बीच कभी खत्म न होने वाली अंतर को कारण बताते हुए बच्चों की कस्टडी मांगी थी। इस सप्ताह की शुरुआत में ब्रैड पिट ने अपने 15 वर्षीय बेटे मैडोक्स से प्लेन में हुई घटना के बाद पहली बार मुलाकात की थी। ब्रैड पर आरोप है कि एक प्राइवेट प्लेन में अपने बच्चों के साथ फ्रांस से छुट्टियां मनाकर लौटते वक्त वह बच्चों पर चिल्लाए थे। एफबीआई ने कहा है कि अभिनेता के खिलाफ जांच शुरु करने से पहले वह इस घटना के संबंध में जानकारी जुटा रही है। हालांकि प्लेन में क्या-क्या हुआ इस संबंध में एफबीआई ने पूरी जानकारी नहीं दी है।

साल 2013 की फिल्म ’12 इयर्स अ स्लेव’ के निर्माण के लिए बेस्ट फिल्म का ऑस्कर जीतने वाले पिट ने 8 अक्टूबर को अपने पांच बच्चों से मुलाकात की थी। खबरों की मानें तो उस दिन उके सबसे बड़े 15 वर्षीय बेटे मैडोक्स ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया था। न्यूयॉर्क की लॉ फर्म कैसोविट्ज की पार्टनर एमिली पॉलक ने एएफपी से कहा, ‘दोनों पक्षों के सूत्रों की मदद से यह संभव है कि ब्रैड को अपने पांच छोटे बच्चों से मिलने की अनुमति मिल जाए। हालांकि उनकी मुलाकात पर खास निगरानी रखी जाएगी।’

रही बात मैडोक्स की तो उससे बातचीत के बाद ही पता चलेगा कि ब्रैड पिट पर लगाए गए आरोपों में कितनी गहराई है और वह ब्रैड से मिलना चाहते हैं या नहीं। ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के बीच हुए एग्रीमेंट के तहत बच्चों की अस्थाई कस्टडी एंजेलिना के पास है। इसके चलते पिट से उनके बच्चों की पिछली मुलाकात लॉस एंजिलिस के बाल और परिवार विभाग और थैरेपिस्ट की निगरानी में हुई। दोनों के छह बच्चों में से तीन को उन्होंने गोद लिया है, मैडोक्स भी उनके गोद लिए बच्चों में से एक है। ब्रैंजलीना के नाम से चर्चित इस जोड़े ने दो साल पहले फ्रांस में शादी की थी, हालांकि दोनों साल 2004 से साथ हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो