scriptबुसान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर सारा चली नंगे पैर | busan film festival sarah jane walked barefoot on the red carpet | Patrika News

बुसान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर सारा चली नंगे पैर

Published: Oct 13, 2015 11:42:00 am

“हाई हिल्स नहीं तो एंट्री नहीं” इस रूल के खिलाफ एक
इंटरनेशनल कैम्पेन चलाया जा रहा है।

sara

sara

लॉस एंजिलिस। इंडियन एक्ट्रेस सारा जेन डियाज ने हाल ही में बुसान फिल्म फेस्टिवल में नंगे पैर चलकर हाई हिल्स सैंडल्स का विरोध किया। सारा ने रेड कार्पेट पर हाई हिल्स ना पहनकर चलने के लिए चलाए जा रहे कैम्पेन को सपोर्ट किया।



पिछलें कुछ दिनों से “हाई हिल्स नहीं तो एंट्री नहीं”,कांस फिल्म फेस्टिवल के इस रूल के खिलाफ एक इंटरनेशनल कैम्पेन चलाया जा रहा है। इस कैम्पेन के सपोर्ट में हॉलीवुड स्टार्स जैसे चार्लीज थेरॉन,कैट ब्लेंचेट और निकोल किडमेन ने रेड कार्पेट पर फ्लैट सैं डल पहनी थी।



इस कैम्पेन में शबाना आजमी भी शामिल है। सारा जेन फिल्म “जुबान”की लीड एक्ट्रेस है जिन्होनें इस कैम्पेन को सपोर्ट करते हुए बुसान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर सैंडिल्स हाथ में लेकर नंगे पैर चली थी।



सारा के मुताबिक,”फ्लैट शूज पहनकर चलना कम्फरटैबल होता है और वो जितना हो सकेगा,उतना फ्लैट शूज पहनेंगी।किसी के भी क हने पर महिलाएं ऎसा कुछ भी इस्तेमाल क्यों करें,जो आरामदायक ना हो?अगर आप जीरो हिल पहनना पसंद करते है तो आप वो पहने ।”


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो