Patrika Hindi News

मशहूर सिंगर केटी पेरी ने इंस्टा पर साझा की मां काली की तस्वीर, कैप्शन को लेकर मचा बवाल

Updated: IST katy parry
असल में तस्वीर साझा करने में कोई बुराई नहीं, उन्होंने तस्वीर के साथ जो कैप्शन लिखा है, वह आहत करने वाला है...

मुंबई। अमरीका की जानी-मानी सिंगर केटी पैरी ने अपने इंस्टाग्राम पर मां काली की तस्वीर साझा कर खुद को मुसीबत में डाल लिया है। असल में तस्वीर साझा करने में कोई बुराई नहीं, उन्होंने तस्वीर के साथ जो कैप्शन लिखा है, वह आहत करने वाला है। बेशक, इस पोस्ट के पीछे केटी का मकसद भारतीय फैंस और फॉलोअर्स में इजाफा करना रहा हो, लेकिन इसमें कोई दोराय नहीं कि यह उनके लिए उल्टा साबित हुआ।

current mood

A post shared by KATY PERRY (@katyperry) on

केटी ने मां काली की इस तस्वीर के साथ लिखा, 'करेंट मूड' यानी कि वर्तमान मनोदशा. इस कैप्शन को पढऩे के बाद उनके भारतीय फैंस ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया। भारतीय लोगों के मुताबिक केटी को इस तस्वीर के पीछे छुपी भावना का कोई अंदेशा नहीं है और उन्होंने इस तरह मां काली का अपमान किया है। इसके चलते जहां कुछ लोगों ने उन्हें इंस्टाग्राम पर जमकर खरी-खोटी सुनाई, वहीं कुछ ने उन्हें चेतावनी भी दी कि इस तरह किसी हिंदू देवता का अपमान कर वे अपने भारतीय फैंस को हमेशा के लिए खो देंगी।

वैसे तो केटी भारतीय संस्कृति, रीति-रिवाज व सभ्यता को काफी पसंद करती हैं और इसे उन्होंने कई बार दर्शाया भी है। वे कई सालों से हिंदू देवी-देवताओं पर लिखी गई किताबें पढ़ती आ रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने साल 2010 में अपने एक्स हस्बेंड रसेल ब्रांड के साथ राजस्थान में पूरे हिंदू रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लिए थे।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???