scriptसेक्स टेप बनाने के लिए एक्ट्रेस केली जेनर को मिला 66 करोड़ का ऑफर | Kelly Jenner offered 66 crore for sex tape | Patrika News

सेक्स टेप बनाने के लिए एक्ट्रेस केली जेनर को मिला 66 करोड़ का ऑफर

Published: Aug 18, 2015 04:12:00 pm

रिएलिटी टीवी स्टार केली जेनर को ब्वॉयफ्रेंड टायगा के साथ सेक्स टेप बनाने के लिए एक करोड़ डॉलर का प्रस्ताव दिया है..

Kylie Jenner

Kylie Jenner

लॉस एंजेलिस। मनोरंजन कंपनी विविड एंटरटेंमेंट ने रिएलिटी टीवी स्टार केली जेनर को ब्वॉयफ्रेंड टायगा के साथ सेक्स टेप बनाने के लिए एक करोड़ डॉलर का प्रस्ताव दिया है। केली हाल ही में 18 साल की हुई हैं।

इसी कंपनी ने केली की सौतेली बहन किम कर्दाशियां और गायक-अभिनेता रे जे का विवादित सेक्स टेप जारी किया था। वेबसाइट “टीएमजेड डॉट कॉम” के अनुसार, कंपनी के मालिक स्टीव हर्श ने बताया, “”किम के सेक्स टेप ने उनके करियर को आगे बढ़ाने में मदद दी और केली के लिए भी उनका सेक्स टेप भावी तरक्की के लिए फायदेमंद साबित होगा।””

एक दूसरी पोर्न कंपनी बैंगयूलेटर ने भी केली को 22 मिनट की अवधि वाले वीडियो के लिए 18 लाख डॉलर की पेशकश की है और केली को इस बात का आश्वासन भी दिया है कि यदि वह उनका प्रस्ताव स्वीकार लेती हैं, तो वह अपनी बहन किम और मशहूर सामाजिक हस्ती पेरिस हिल्टन से भी ज्यादा मशहूर हो जाएंगी।

उधर, डिजिटल प्लेग्राउंड नाम की एक और कंपनी केली को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहती है। उन्होंने लिखा, “”अब आप कानूनन बालिग हो गई हैं, तो हम आपको डिजिटल प्लेग्राउंड की ब्रांड एंबेसडर बनने का प्रस्ताव देते हैं।”” हालांकि केली ने अभी किसी भी कंपनी को कथित तौर पर जवाब नहीं दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो