scriptब्रैड के साथ Sex Scene की शूटिंग के दौरान असहज हो गई थीं कोटिलार्ड | Marion Cotillard found filming intimate scenes with Brad Pitt 'so weird' | Patrika News
Uncategorized

ब्रैड के साथ Sex Scene की शूटिंग के दौरान असहज हो गई थीं कोटिलार्ड

अभिनेत्री कोटियार्ड ने खुलासा किया ब्रैंड के साथ उस इंटीमेट सीन का, जिसे करते वक्त वो असहज हो गई थीं…

Nov 16, 2016 / 03:11 pm

dilip chaturvedi

cotillard

cotillard

लॉस एंजेलिस। चाहे बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड…अभिनेता-अभिनेत्री को इंटीमेट सीन देना आसान नहीं होता। ऐसे दृश्य देने से पहले उन्हें कड़ा अभ्यास करना पड़ता है। बावजूद इसके कई बार ऐसे दृश्य करते वक्त एक्टर असहज महसूस करने लगते हैं। ऐसा ही एक वाकया है हॉलीवुड फिल्म एलाइड का। इसका खुलासा खुद अभिनेत्री कोटिलॉर्ड ने किया है।हॉलीवुड अभिनेत्री मारिओन कोटिलॉर्ड का कहना है कि फिल्म ‘एलाइड’ में अभिनेता ब्रैड पिट के साथ अंतरंग दृश्यों की शूटिंग उनके लिए असहज करने वाला अनुभव रहा। वेबसाइट ‘फीमेलफस्र्ट डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक, कोटिलार्ड (41) ने कहा कि यह दृश्य ब्रैड के साथ एक कार में बैठे रहने के दौरान का है, जब एक रेतीली आंधी के बाद दोनों करीब आते हैं। 


अभिनेत्री के अनुसार, “हमने इसके लिए बहुत अभ्यास किया। यह अजीब था।” 

Brad Pitt and Marion Cotillard in Allied

अभिनेत्री ने पिट को फिल्म के लिए फ्रेंच बोलना भी सिखाया। ‘एलाइड’ एक कनाडाई खुफिया अधिकारी (पिट) की कहानी है, जिसकी मुलाकात द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान ‘फ्रेंच रेसिस्टेंस’ से जुड़ीं (कोटिलॉर्ड) से होती है। कोटिलार्ड के मुताबिक, “वह (पिट) फ्रेंच बोलना सीखने के लिए प्रतबिद्ध थे। इसने मुझे प्रभावित किया। मैंने इसमें उनकी मदद की।” कोटिलार्ड पिछले दिनों एंजेलिना जोली और ब्रैड के अलगाव को लेकर भी सुर्खियों में थीं।


Home / Uncategorized / ब्रैड के साथ Sex Scene की शूटिंग के दौरान असहज हो गई थीं कोटिलार्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो