script

अब आप भी बन सकते हैं किम के अंतरंग पलों का हिस्सा!

Published: Nov 05, 2016 06:19:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

वर्चुअल एक्सपीरियंस के जरिए कोई भी शख्स किम के साथ खुदका एक वीडियो बना सकता है… 

kim

kim

मुंबई। सोशल मीडिया का सबसे ज्यादा इस्तेमाल करने वाली स्टार्स में से एक हैं किम करदाशियां। आपको याद ही होगा कि किम और सिंगर रे जे के अंतरंग पलों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लंबे समय तक चर्चा में रहा है। इसने सेलेब्स world में हलचल भी मचा दी थी। सुनने में आया है कि इन निजी पलों का हिस्सा अब आम दर्शक भी बन सकेंगे। इसके लिए बकायदा तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ऐसा होने के बाद फैन्स भी वर्चुअल तौर पर किम करदाशियां के साथ संबंध बना सकेंगे।


जी हां, यह सच है। तकनीक के बूते ऐसा करने का प्रयास तो किया जा रहा है। मसलन कोई भी फैन किम के साथ अंतरंग पलों का मजा ले सकेगा। एक बेवसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, पोर्नोग्राफी स्टूडियो विविड एंटरटेनमेंट ने ‘द किम करदाशियां सुपरस्टार एक्सपीरियंस’ को लॉन्च किया है। इसमें किम और सिंगर रे जे के सेक्स टेप शामिल है।


रिपोर्ट के मुताबिक, ‘यह वर्चुअल एक्सपीरियंस के जरिए आप भी किम के साथ खुदका एक वीडियो बना सकेंगे। इसमें किम आपके साथ बिल्कुल उस अंदाज में होंगी जैसे वो सेक्स टेप में रे जे के साथ थीं।’ बताया गया है कि वीडियो में दर्शक खुद को एक बिस्तर पर पाएंगे, जहां वो किम करदाशियां का सेक्स टेप देख रहे हैं। यह देखने के बाद एकाएक किम एक्शन में आएंगी। वो फ्रेम में होते हुए भी आपके साथ होंगी। किम जब दर्शक के साथ संबंध बना रही होंगी तो आप उनके साथ बातचीत भी कर सकेंगे।’ हालांकि इस बात की पुष्टि अभी भी नहीं की गई है कि इसके लिए किम करदाशियां ने अनुमति दी है या नहीं। 

ट्रेंडिंग वीडियो