Patrika Hindi News

#Oscar 2017 : व्हाइट गाउन में देसी गर्ल प्रियंका ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Updated: IST priyanka
रेड कारपेट पर डिजाइनर लेबल 'राल्फ एंड रुसो' के खूबसूरत गाउन में बेहद आकर्षक अंदाज में नजर आई प्रियंका...

लॉस एंजेलिस। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा रविवार को 89वें अकादमी अवॉड्र्स में रेड कारपेट पर डिजाइनर लेबल 'राल्फ एंड रुसो' के खूबसूरत गाउन में बेहद आकर्षक अंदाज में नजर आईं। प्रियंका दूसरी बार ऑस्कर समारोह में शामिल हुईं थीं और इस बार भी उन्होंने इस खास मौके के लिए सफेद परिधान चुना। प्रियंका के इस लुक को हालांकि काफी सराहना मिली है, लेकिन लोकप्रिय भारतीय हास्य समूह एआईबी ने उनकी तुलना काजू कतली से की। एआईबी ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर प्रियंका की तस्वीर के साथ काजू कतली की एक प्लेट की तस्वीर भी पोस्ट की। एआईबी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "यह शानदार है। हम अपनी जड़ों को नहीं भूल रहे।"

'देसी गर्ल' का विदेशी अंदाज
ऑस्कर के मंच पर प्रियंका जिस बोल्ड में नजर आईं, उसकी भारतीय दर्शकों को बिल्कुल भी उम्मी नहीं थी और इसी कारण उनका गुस्सा सोशल मीडिया पर निकलने लगा। कुछ यूजर्स ने पीसी की ड्रेस पर गुस्सा दिखाया, तो कुछ ने मजाक उड़ाया। एक यूजर ने लिखा कि प्रियंका की ये ड्रेस बुलेट प्रूफ टिन शीट की तरह लग रही है, तो दूसरे ने लिखा कि प्रियंका का ये लुक बिल्कुल फर्जी लग रहा है। लग रहा है मानो बिना निमंत्रण के ही पहुंच गई हों।

सभी को नमस्ते किया
हालांकि प्रियंका की ड्रेस जरूर विदेशी थी, लेकिन उनका अंदाज बिल्कुल देसी था। उन्होंने हमेशा की तरह यहां भी दोनों हाथ जोड़कर सभी को नमस्ते किया। प्रियंका ने यहां ज्‍यादा ज्‍वेलरी नहीं पहनीं थीं। हाथों में ब्रेसलेट नजर आ रहा था, जिसमें डायमंड लगे हुए थे। इसके अलावा उनकी ईयरिंग भी उनके सिल्वर गाउन से मैच कर रहे थे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???