scriptमुस्लिम विरोधी बयान पर प्रियंका ने ट्रंप पर कसा तंज | Priyanka Chopra targets Donald Trump over his anti Muslim remarks | Patrika News

मुस्लिम विरोधी बयान पर प्रियंका ने ट्रंप पर कसा तंज

Published: Apr 27, 2016 07:36:00 pm

प्रियंका ने मंगलवार को ‘टाइम 100’ समारोह में चरमपंथ के खिलाफ संघर्ष पर अपने विचार साझा किए

priyanka chopra

priyanka chopra

न्यूयॉर्क। अमरीकी टेलीविजन श्रंखला ‘क्वांटिको’ से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रियता हासिल करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने रिपब्लिकन पार्टी में राष्ट्रपति पद के दावेदार डोनाल्ड ट्रंप के अमरीका में मुस्लिम आव्रजकों पर
प्रतिबंध लगाने के बयान की निंदा की है। प्रियंका ने मंगलवार को ‘टाइम 100’ समारोह में चरमपंथ के खिलाफ संघर्ष पर अपने विचार साझा किए।

‘टाइम पत्रिका’ ने दुनिया के 100 सर्वाधिक प्रभावशाली लोगों की सूची में प्रियंका को भी शामिल किया है। इस सूची में ऑस्कर विजेता लियोनार्डो डीकैप्रियो, फेसबुक के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्क जुकरबर्ग तथा गायिका निक्की मिनाज एवं ट्रंप का नाम भी शामिल है।

प्रियंका ने कहा, मेरा यह मानना है कि आप किसी पर भी प्रतिबंध नहीं लगा सकते। एक तरह के लोगों को एक ही तराजू पर तौलना सच में असभ्य बात है। अभिनेत्री ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ संघर्ष इतना जटिल हो चुका है कि आप ‘इस पर किसी भी तरह का चेहरा नहीं चिपका सकते।’ प्रियंका को हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रोन जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ देखा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो