scriptपहली बार शकीरा ने बिना मेकअप के सेलिब्रेट किया बर्थडे | Shakira celebrated the first birthday without makeup | Patrika News
Uncategorized

पहली बार शकीरा ने बिना मेकअप के सेलिब्रेट किया बर्थडे

39 साल की हुईं पॉप सिंगर शकीरा…फैंस के बीच बेहद सादगीपूर्ण ढंग से अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया…

Feb 04, 2016 / 12:25 pm

dilip chaturvedi

shakira

shakira

लॉस एंजिलि‍स। पॉप स्टार शकीरा ने सिर्फ अपने गीतों से सुर्खियों में रहती हैं, बल्कि आम जिंदगी में भी वो कुछ न कुछ ऐसा करती रहती हैं, जिसकी चर्चा होना लाजिमी है। बता दें कि शकीरा बेहद स्टाइलिश स्टार हैं। बात जब उनके जन्मदिन को हो, तो उनका सजना-संवरना बनता है, लेकिन इस बार उन्होंने बिल्कुल इसके विपरीत जाकर अना जन्मदिन मनाया। सूत्रों का मानना है कि यह पहला ऐसा मौका है, जब शकीरा ने अपने जन्मदिन में कोई मेकअप नहीं किया और बेहद सादगीपूर्णढंग से फैंस के बीच बर्थडे सेलिब्रेट किया। फैंस भी शकीरा को देखकर हैरान थे।

बर्थडे सेल्फी
शकीरा ने इस खास मौके पर फैंस के साथ बिना मेकअप के सेल्फी खींची और उस तस्वीर को उन्होंने ऑनलाइन पोस्ट किया। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस ताजा तस्वीर में शकीरा प्रशंसकों के साथ मुस्कुराती नजर आ रही हैं और उन्होंने किसी तरह का कोई मेकअप भी नहीं किया है। ‘हिप्स डोंट लाई’ की गायिका की इस तस्वीर ने यह साबित कर दिया कि सुंदर दिखने के लिए उन्हें ब्यूटी प्रोडक्ट्स की जरूरत नहीं है। वो सादगी में भी आकर्षण का केंद्र बन सकती हैं।

गौरतलब है कि दो बच्चों की मां शकीरा ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक नए गीन का वीडियो भी लॉन्च किया। यह गाना डिज्नी की आगामी फिल्म ‘जूटोपिया’ में भी सुनाई देगा। फिल्म में उन्होंने गैजेला के कैरेक्टर को आवाज दी है। नए गीत का टाइटल है- ‘ट्राई एवरीथिंग’।

Home / Uncategorized / पहली बार शकीरा ने बिना मेकअप के सेलिब्रेट किया बर्थडे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो