scriptKISS सीन पर कैंची चलने के बाद ट्रेंड करने लगा संस्कारी जेम्स बॉन्ड | Spectre: Sanskari James bond is trending after kiss scene censored | Patrika News

KISS सीन पर कैंची चलने के बाद ट्रेंड करने लगा संस्कारी जेम्स बॉन्ड

Published: Nov 19, 2015 03:19:00 pm

जेम्स बॉन्ड सीरिज की अगली फिल्म ‘स्पेक्टर’ के Kiss सीन को सेंसर बोर्ड ने छोटा कर दिया है, जिसके बाद संस्कारी जेम्स बॉन्ड ट्रेंड करने लगा है

james bond1

james bond1

मुंबई। हॉलीवुड फिल्म जेम्स बॉन्ड सीरिज की अगली फिल्म ‘स्पेक्टर’ सेंसर बोर्ड के शिकंजे में फंस गई है। सेंसर बोर्ड ने इसके किसिंग सीन पर कैंची चलाकर इसे छोटा कर दिया है। फिल्म को यूए सर्टिफिकेट मिला है।

‘स्पेक्टर’ में डेनियल क्रेग और उनकी एक्ट्रेस के किस सीन को 50 फीसदी तक काट दिया गया है। अब भारत में रिलीज होने पर इस फिल्म में केवल आधा किसिंग सीन ही दिखाया जाएगा। जेम्स बॉन्ड के किसिंग सीन को आधा कर देने के बाद ट्विटराती एक्टिव हो गए हैं और जेम्स बॉन्ड को संस्कारी बोल रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/SanskariJamesBond?src=hash



इस खबर के बाद से ही ट्विटर पर #SanskariJamesBond हैशटैग ट्रेंड करने लगा। लोगों ट्वीट्स के जरिए मजाकिया अंदाज में बता रहे हैं कि भारत का संस्कारी जेम्स बॉन्ड अपने मिशन पर जाने से पहले रीति-रिवाज फॉलो करेगा। साथ ही वह बंदूकों की बजाए मंत्रों से दुश्मनों को मारेगा और अपना मिशन पूरा होने पर वैष्णो देवी की यात्रा करेगा।

संस्कारी जेम्स बॉन्ड में ये क्वालिटिज होगी
1. वे शुद्ध हिंदी बोलेगा।
2. उनके मोबाइल का लॉक स्वास्तिक के पैटर्न से खुलेगा
3. वे मिशन पर जाने से पहले दही-शक्कर खाकर जाएगा
4. शराब की जगह नारियल पानी पीएगा
5. बंदूक से नहीं त्रिशूल से मारेगा
6. नई कार के आगे नारियल फोड़ेगा

https://twitter.com/hashtag/SanskariJamesBond?src=hash



आपको बता दें कि ‘स्पेक्टर’ बॉन्ड सीरीज की 24वीं फिल्म है। ये रिलीज होने के एक महीने बात अब भारत में रिलीज होने वाली है। फिल्म में डेनियल क्रेग के अलावा मोनिका बलूची, राल्फ फियंस, क्रिस्टोफ वॉल्ट्ज अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।


ट्रेंडिंग वीडियो