script7 घंटे का है इसका ट्रेलर, जानिए कितनी बड़ी है ये फिल्म | Trailer of Hollywood film Ambianc 7 hours 20 minutes | Patrika News

7 घंटे का है इसका ट्रेलर, जानिए कितनी बड़ी है ये फिल्म

Published: Apr 22, 2016 04:14:00 pm

फिल्म के डाइरेक्टर आंद्रेस वेबर्ग ने पिछले साल अपनी फिल्म का पहला ट्रेलर जारी किया था। ये ट्रेलर 72 मिनट का था।

Hollywood Film Ambiance

Hollywood Film Ambiance

नई दिल्ली। आपने काफी बॉलीवुड फिल्मों के ट्रेलर देखें होंगे। किसी भी फिल्म का ट्रेलर 2 से 3 मिनट तक की अवधि का होगा। अगर यदि हम आपके कहे किसी फिल्म को ट्रेलर 7 घंट से अधिक अवधि का है तो क्या आप विश्वास करेंगे? नहीं ना। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी हॉलीवुड फिल्म के बारे में बताने जा रहे है जिसका ट्रेलर 7 घंटे 20 मिनट में बनकर तैयार हुआ। इस हॉलीवुड फिल्म का नाम एंबीयंस है और इसे स्वीडन के एक निर्देशक बना रहे है।

अब आप ये सोच रहे होंगे कि जिस फिल्म का ट्रेलर ही इतना लंबा है वो फिल्म कितनी लंबी होगी। यह फिल्म पूरे एक महीने में खत्म होगी। ये दावा किया जा रहा है कि फिल्म की कुल अवधि 720 घंटे की होगी। क्योंकि फिल्म का ट्रेलर ही 7 घंटे 20 मिनट का है तो फिल्म (24*30=720) घंटे की होगी।

आपको बता दें कि ये फिल्म दुनिया की सबसे फिल्म होगी। फिल्म के डाइरेक्टर आंद्रेस वेबर्ग ने पिछले साल अपनी फिल्म का पहला ट्रेलर जारी किया था। ये ट्रेलर 72 मिनट का था। ऐसा कहा जा रहा कि साल 2018 में इस फिल्म का एक और ट्रेलर रिलीज होगा जिसकी अवधि सात घंटे से अधिक की होगी।



फिल्म की कहानी दो परफॉर्मेंस आर्टिस्टों के संबंधों पर आधारित है जो दक्षिणी स्वीडन में समंदर किनारे मिलते हैं वहीं पर पूरी फिल्म बन जाती है। बताया जा रहा है कि फिल्म सिंगल शाट में तैयार गई है और इसमें कोई भी कट नहीं होगा। यानी इसे शूट करना आसान काम नहीं होगा। फिलहाल फिल्म के 31 दिसंबर 2020 तक रिलीज होने की संभावना है। साथ ही फिल्म की कुल अवधि पर सस्पेंस अब भी कायम है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो