scriptसलमा हायक का दावा, डेट के लिए ट्रंप ने किया था परेशान | Trump repeatedly harassed me for a date, claims actress Salma Hayek | Patrika News

सलमा हायक का दावा, डेट के लिए ट्रंप ने किया था परेशान

Published: Oct 23, 2016 07:28:00 pm

ट्रंप ने हालांकि, अभिनेत्री के आरोपों पर फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है

Salma Hayek Donald Trump

Salma Hayek Donald Trump

लॉस एंजिलेस। हॉलीवुड की ग्लेमरस अभिनेत्री सलमा हायक ने रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति चुनाव के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर आरोप लगाए हैं कि वह (ट्रंप) उनके प्रति काम प्रवृत्ति रखते थे। हायक ने शुक्रवार को कहा कि ब्वॉयफ्रेंड होने के बावजूद ट्रंप उन्हें बार बार डेट पर जाने के लिए परेशान करते रहते थे।

हायक (50) ने कहा कि उनके मना करने से नाराज ट्रंप उनसे इतनी घृणा करने लग गए थे कि एक मैग्जिन में उन्होंने कहानी छपवा दी थी जिसमें उन्होंने दावा किया था कि वह सलमा को कभी डेट नहीं कर सकते क्योंकि वह कद में बहुत छोटी हैं। मैक्सिको मूल की अभिनेत्री ने ट्रंप के खिलाफ लॉस एंजिलेस में एक स्पेनिश रेडियो प्रोग्राम एल शो डेल मेंड्रील को दिए साक्षात्कार में कही।

ट्रंप ने हालांकि, अभिनेत्री के आरोपों पर फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। उनपर अन्य कई महिलाएं भी अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगा चुकी हैं। उल्लेखनीय है कि शनिवार को भी एक पोर्न अभिनेत्री-निर्देशक जेसिका ड्रेक (42) भी ट्रंप पर आरोप लगा चुकी हैं कि 2006 में एक गोल्फ टूर्नामेंट के बाद रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार ने उनके साथ एक रात गुजारने के लिए 10 हजार डॉलर (करीब 6 लाख 69 हजार 100 रुपए) देने की पेशकश की थी।

ड्रेक ने कहा कि मेलानिया से शादी करने के बाद ट्रंप के साथ उनकी लेक ताहियो में आयोजित एक कार्यक्रम में हुई थी। संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए ड्रेक ने कहा कि मना करने के बावजूद ट्रंप उनके साथ एक रात बिताने के लिए बार बार जोर डालते रहे। इसके लिए उन्होंने 10 हजार डॉलर तक देने की बात कही थी।

उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि जब वह अपनी दोस्तों के साथ उनके पेंटहाउस में मिलने गई तो पायजामा पहने ट्रंप ने बिना इजाजत जबरन उन सबको किस किया और जोर से अपनी बाहों में भर लिया। अरबपति ट्रंप के साथ हुई मुलाकात के बारे में बताते हुए हायक ने कहा कि उसवक्त वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बेहद खुश थी।

अभिनेत्री ने आगे बताया कि मेरा फोन नंबर हासिल करने के लिए ट्रंप ने उनके मित्र से दोस्ती कर ली। नंबर हासिल करने के बाद वह बार बार फोन कर उन्हें डेट पर चलने के लिए जोर डालते रहते थे। जब मेरी मुलाकात ट्रंप से हुई उस वक्त मेरा एक ब्वॉयफ्रेंड था और मेरा नंबर हासिल करने के लिए उन्होंने उससे दोस्ती कर ली।

हायक ने कहा कि जब मैंने उनसे कहा कि मेरा ब्वॉयफ्रेंड नहीं भी होता तो मैं उनके साथ डेट पर नहीं जाती जिससे नाराज होकर मैग्जिन में मेरे खिलाफ झूठी स्टोरी छपवा दी। मैग्जिन से उन्होंने कहा कि वह मेरे साथ कभी डेट पर नहीं जाएंगे क्योंकि मेरा कद बहुत छोटा है।

ट्रेंडिंग वीडियो