script देखिए इस वीडियो में दीपिका के साथ विन डीजल ने क्या कहा | Vin Diesel has said in the video with Deepika | Patrika News
Uncategorized

 देखिए इस वीडियो में दीपिका के साथ विन डीजल ने क्या कहा

विन डीजल ने दीपिका के साथ एक छोटा-सा वीडियो बनाया है, जिसे उन्होंने शेयर किया है

Feb 09, 2016 / 02:41 pm

dilip chaturvedi

vin diesal

vin diesal

एंटरटेनमेंट डेस्क: हॉलीवुड फिल्म XXX The Return Of Xander Cage की इन दिनों टोरंटो में शूटिंग जोरों पर चल रही है। एक ओर जहां दीपिका पादुकोण अपने इंटाग्राम पर शूटिंग की तस्वीरें भी साझा कर रही हैं, वहीं फिल्म के हीरो विन डीजल ने दीपिका के साथ एक छोटा-सा वीडियो बनाया है, जिसे उन्होंने शेयर किया है।

इससे पहले विन डीजल ने फिल्म के सेट से दीपिका के साथ की शूटिंवाली कई तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। हाल ही में वि‍न डीजल ने दीपिका संग अपने पहले वीडियो को इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर किया है, जिसमें वह फैन्स को एंटरटेन करने की बात कहते नजर आ रहे हैं और दीपिका इस वीडियो में फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रही हैं।

A video posted by Vin Diesel (@vindiesel) on


गौरतलब है कि इस फिल्म में विन डीजल केज के किरदार में और दीपिका पादुकोण सेरीना के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में दीपिका काफी अंदाज में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए दीपिका ने अपने बदन पर कई टैटू गुदवाए हैं। हॉलीवुड में दीपिका की एंट्री को लेकर उनके फैन्स बेहद उत्साहित हैं। यह फिल्म 2017 में रिलीज होगी।

Home / Uncategorized /  देखिए इस वीडियो में दीपिका के साथ विन डीजल ने क्या कहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो