scriptWatch video: स्टीव जॉब्स की बायोपिक का टीजर रिलीज, देखें वीडियो | Watch video: Steve Jobs Official First Look | Patrika News

Watch video: स्टीव जॉब्स की बायोपिक का टीजर रिलीज, देखें वीडियो

Published: May 20, 2015 01:15:00 pm

स्टीव जॉब्स की बायोपिक पर बन रही फिल्म 9 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Steve Jobs

Steve Jobs

मुंबई। बॉलीवुड में हमेशा से बायोपिक पर बनीं फिल्मों को काफी पसंद किया जाता रहा है। बीते कुछ सालों में “मैरी कॉम”, “भाग मिल्खा भाग”, “पान सिंह तोमर” जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। इसी लिस्ट में एक नया नाम जुड़ने जा रहा है। कुछ समय पहले खबरें थी कि “एप्पल” कंपनी के मालिम स्टीव जॉब्स पर फिल्म बनने जा रही है। जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था, लेकिन अब आपका इंतजार खत्म हुआ। जी हां हॉलीवुउ में स्टीव जॉब्स की लाइफ पर बेस्ड फिल्म की शूटिंग जारी है जिसका टीजर हाल ही लॉन्च हुआ।

फिल्म में स्टीव का किरदार निभा रहे माइकल फस्बेंडर के अलावा मकिन्टोश की पूर्व मार्केटिंग चीफ होआन्ना हॉफमैन की भूमिका में केट विंसलेट नजर आने वाले हैं। साथ ही एप्पल को फाउंडर स्टीव वोजनै की भूमिका में सेथ रोगन और पूर्व सीईओ जॉन स्कली के रोले में जेफ डैनियल्स नजर आएंगे।

गौरतलब है कि फिल्म की कहानी आरोन सोरकिन ने लिखी है वहीं फिल्म का डायरेक्शन स्लमडॉग मिलियनेयर के डायरेक्टर डैनी बॉयल ने किया है। फिल्म 9 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो