script16 वर्षीय बेटी विलो की डेटिंग को लेकर विल स्मिथ ने दिया चौंकाने वाला बयान | Will Smith says, Willow can handle boyefriend | Patrika News

16 वर्षीय बेटी विलो की डेटिंग को लेकर विल स्मिथ ने दिया चौंकाने वाला बयान

Published: Dec 14, 2016 04:22:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

अमेरिकन अभिनेता विल स्मिथ की बेटी विलो बतौर गायिका अपने कॅरियर को आगे बढ़ा रही हैं…

will

will

लॉस एजेंलिस। चाहे बॉलीवुड हो या हॉलीवुड दोनों जगहों पर सितारों के बच्चे लाइम लाइट में हैं। बॉलीवुड में ऐसे कई बड़े स्टार्स हैं, जिनके बच्चे या तो टीनेजर्स की दहलीज पर हैं या फिर कई ग्लैमर जगत में एंट्री करने के लिए कमर कस चुके हैं। बता जहां तक हॉलीवुड की है, तो यहां इन दिनों जाने-माने अभिनेता विल स्मिथ की 16 वर्षीय बेटी और गायिका विलो चर्चा जोरों पर है। बताया जाता है कि विलो बहुत तेज तर्रार लड़की हैं। उनके अफेयर के किस्से अभी तक सुर्खियां नहीं बने हैं। जब बात विलो के साथी व डेटिंग को लेकर उठी, तो उनके पिता ने चौंकाने वाला बयान दे डाला।


जी हां, अमेरिकी अभिनेता विल स्मिथ का कहना है कि उनकी 16 वर्षीय बेटी और गायिका विलो जब किसी के साथ डेटिंग करेगी, तो वह खुद को संभाल सकती है। उन्होंने बताया कि वह विलो के साथी को लेकर चिंतित नहीं हैं। उनका कहना है कि जब वह उसे घर लेकर आएगी, तो उसे खुद पता होगा कि इसे कैसे संभालना है। स्मिथ ने ‘ईटीऑनलाइन डॉट कॉम’ को बताया, “विलो खुद को संभाल सकती है।” स्मिथ ने अपनी बेटी के तेज तर्रार होने के लिए उसकी मां जैडा पिंकेट स्मिथ को जिम्मेदार मानते हैं, जिससे उन्हें एक 18 वर्षीय बेटा जैडन भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो