script19 साल पूरे होने पर LG का ऑफर, 666 रूपए में घर ले जाएं AC | LG Celebrates 19 Years Of Existence In India with attractive offers | Patrika News

19 साल पूरे होने पर LG का ऑफर, 666 रूपए में घर ले जाएं AC

Published: May 09, 2016 12:25:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

LG ने भारत में अपने 19 साल पूरे होने पर होम एप्लायंस तथा स्मार्टफोन्स पर दिए हैं आकर्षक Offer

LG Offers

LG Offers

नई दिल्ली। LG इंडिया ने भारत में अपने 19 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर इस जानीमानी कंपनी ने कंज्यूमर्स के लिए आकर्षक ऑफर और इसके प्रोडक्ट्स जीतने का कैंपेन चलाया है। इस कैंपेन के तहत एलजी ब्रैंड के शोरूम्स पर कई तरह के फन एक्टिविटिज आयोजित किए जा रहे हैं तथा एलजी प्रोडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी के मुताबिक यह कैंपेन 25 मई तक चलेगा। इसमें एलजी इलेक्‍ट्रॉनि‍क्‍स की ओर से होम एप्‍लायंस, एयर कंडीशनर, स्‍मार्टफोन और होम इंटरटेनमेंट की खरीद पर ऑफर्स जारी किए हैं।

ये हैं एलजी के आकर्षक ऑफर्स
LG की ओर से इसका K7 LTE स्‍मार्टफोन खरीदने पर 16 जीबी माइक्रोएसडी कार्ड Free दिया जा रहा है। इसके अलावा कुछ चुने हुए 4जी स्मार्टफोन्स को ईएमआई पर भी खरीदने का ऑफर दिया गया है। इसके अलावा रेजि‍डेंशि‍यल एयर कंडीशनर्स फाइनेंस ऑफर के तहत 666 रूपए देकर LG AC घर ले जाने का शानदार ऑफर दिया गया है।


कैशबैक ऑफर भी
एलजी इस मौके पर स्क्रैच कार्ड ऑफर भी लाई है जिसके तहत सभी फ्लैट पैनल डिस्पले टीवी (ओएलईडी, यूएचडी टीवी को छोड़ कर) खरीदने पर 9990 रूपए तक का कैशबैक जीतने का मौका दिया गया है। इसके अलावा माइक्रोवेव ऑफर्स पर चारकोल लाइटिंग हीटर पर 10 साल की वारंटी दी जा रही है। कंपनी की ओर से 28 लीटर या 32 लीटर कनवेक्‍शन पर 4 साल की एडि‍शनल वारंटी के साथ स्‍टार्ट-अप कि‍ट का भी दिया जा रहा है।

लकी ड्रॉ में रोज 19 विजेता
कंप्यूमर्स को एलजी के इस कैंपेन में शामिल होने के लिए एलजी ब्रांड के शोरूम से ही खरीदारी करनी होगी। इसके बाद जिस दिन खरीदारी की गई उसी दिन एलजी (खाली स्थान) जन्मदिन लिख कर 56070 पर SMS भेजना होगा। इसके बाद एक लकी ड्रा के जरिए एलजी रोजाना 19 विजेताओं का चयन करेगी जिन्हें एलजी प्रोडक्ट दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो