scriptअब केवल 8 रूपए में मिलेगा टाटा स्काई का छोटा रिचार्ज | Recharge your Tata Sky DTH sevice with just Rs 8 | Patrika News

अब केवल 8 रूपए में मिलेगा टाटा स्काई का छोटा रिचार्ज

Published: Apr 10, 2015 10:42:00 am

टाटा
स्काई ने एक दिन के लिए बहुत ही कम कीमत पर एक रिचार्ज सर्विस लॉन्च की
है

मुंबई। मोबाइल में बैलेंस खत्म हो जाने के बाद छोटा रिचार्ज तो आपने कई बार करवाया होगा, लेकिन ऎसा ही छोटा रिचार्ज अब आपको आपके टीवी के लिए भी मिलने वाला है। टाटा स्काई ने एक दिन के लिए बहुत ही कम कीमत पर एक रिचार्ज सर्विस लॉन्च की है।

टाटा स्काई ने एक 8 रूपए का रिचार्ज कूपन लॉन्च किया है जो यूजर्स को एक दिन के लिए डीटीएच सर्विस प्रोवाइड करेगा। डीटीएच सर्विस में ये अब तक का सबसे कम रिचार्ज है। वहीं डिश टीवी की तरफ से सबसे कम रिचार्ज 10 रूपए का है और एयरटेल डिजीटल टीवी के लिए 35 रूपए का रिचार्ज ऑप्शन है।

टाटा स्काई ने अपने ग्रामीण यूजर्स को ध्यान में रखते हुए ये रिचार्ज ऑफर शुरू किया है। टाटा स्काई के एमडी और सीईओ हरित नागपाल ने कहा कि जब भी हम देश के अंदरूनी हिस्सों में जाते हैं तो कस्टमर्स पूछते हैं कि वे पूरे महीने डीटीएच रिचार्ज क्यों चुकाए जबकि आधे वक्त तो इलेक्ट्रिसिटी रहती ही नहीं है। इलेक्ट्रिसिटी के अलावा भी ऎसे कई कारण होते हैं जब लोग टीवी नहीं देखते हैं। इस लो प्राइस रिचार्ज से वे अपने बजट में डीटीएच सर्विस ले पाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो