script

फोन के बाद दुनिया का सबसे सस्ता एलईडी लेकर आ रही है ये कंपनी

Published: Jun 29, 2016 12:58:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

कंपनी का दावा है कि वह महज दस हजार रुपए में 32 इंच का एलईडी टीवी मार्केट में उतारने जा रही है

Freedom 251

Freedom 251

नई दिल्ली। दुनिया का सबसे सस्ता फोन बनाने का दावा कर सुर्खियों में आई कंपनी रिगिंग बेल्स अब नया धमाका करने जा रही है। कंपनी ने दावा किया है कि वह जल्द ही दुनिया का सबसे सस्ता एलईडी टीवी मार्केट में उतारने जा रही है। यह टीवी एचडी क्वालिटी का होगा।

कंपनी ने बताया कि टीवी का नाम फ्रीडम रखा जाएगा। इसकी साइज 32 इंच की होगी। अब मार्केट में सबसे सस्ता 32 इंच का एलईडी एचडी टीवी की कीमत करीब 15 हजार रुपए है, जबकि इस कंपनी का दावा है कि वह महज दस हजार रुपए में यह टीवी मार्केट में उतारने जा रही है।

कंपनी की तरफ से बताया गया है कि इस टीवी के लगभग 1 लाख पीस उन्होंने तैयार भी कर लिए हैं। कंपनी इन टीवी के ऑर्डर जुलाई के पहले हफ्ते से लेना शुरू कर देगी। कंपनी के मालिक मोहित गोयल ने बताया कि वह इस टीवी को ऑनलाइन बेचेंगे और बुक करवाने के दो दिन बाद टीवी बताए पते पर पहुंच जाएगा।

वहीं अपने सबसे सस्ते फोन फ्रीडम 251 के बारे में बात करते हुए मोहित ने कहा कि वह 30 जून से डिलिवरी शुरू कर देंगे। उनके मुताबिक कंपनी ने लगभग 2 लाख फोन तैयार कर लिए हैं। मोहित ने बताया कि यह ऑर्डर डिलिवर होने के बाद वह फिर से फोन के लिए रजिस्ट्रेशन खोल देंगे। कंपनी ने वादा किया था कि वह 30 जून से पहले 30 लाख फोन बना लेगी, पर ऐसा नहीं हो सका।

ट्रेंडिंग वीडियो