scriptहोम एप्लायंस पर आकर्षक ऑफर लेकर आई ये कंपनी | Samsung 20 day Celebrating 20 Years special offers | Patrika News

होम एप्लायंस पर आकर्षक ऑफर लेकर आई ये कंपनी

Published: Dec 12, 2015 01:01:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

सैमसंग अपने सेलीब्रेटिंग 20 ईयर्स के तहत लेकर आई है शानदार ऑफर्स

Samsung Celebrating 20 years offer

Samsung Celebrating 20 years offer

नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक सामान बनाने वाली कपंनी सैमसंग भारत में अपनी 20वीं एनिवर्सरी मना रही है। इस मौके पर कंपनी ने अपने कस्टमर्स के लिए स्पेशल ऑफर्स जारी किए है।

सेलीब्रेटिंग 20 ईयर्स के तहत सैमसंग ने 20 दिनों (11 से 30 दिसंबर) तक स्पेशल ऑफर्स का एलान किया है। कंपनी ने एक बयान जारी कर बताया है कि इस दौरान यूजर को एक्सचेंज ऑफर दिए जाएंगे जिसमें वे 20 फीसदी तक के कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा चुनिंदा टीवी, एसी, फ्रिज वॉशिंग मशीन और माइक्रोवेव ओवन पर 20 आसान ईएमआई ऑफर की भी घोषणा की गई है।


सैमसंग गैलेक्सी एप पर 20 से ज्यादा ऑफर उपलब्ध कराए जा रहे हैं। मोबाइल और अन्य कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट खरीदने पर एक्सटेंडेड वारंटी के साथ 20 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। टेलीविजन और होम एप्लियांसेज पर स्पेशल वेडिंग पैकेज उपलब्ध कराए गए हैं। इसके चुनिंदा स्मार्टफोन के साथ स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी भी दी जा रही है। इसके अलावा सैमसंग ब्रांड स्टोर में भी कई एक्सक्लूसिव ऑफर उपलब्ध कराए गए हैं। इनमें फ्री प्रोडक्ट इंश्योरेंस और एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा।

सैमसंग इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रंजीवजीत सिंह ने कहा है कि हमें अपने कस्टमर्स के विश्वास, भरोसे और उम्मीदों से प्रेरणा मिलती रही है। यही कारण है कि हम नए नए इनोवेसन्स करते रहे हैं। ये ऑफर हमारी तरफ से अपने कंज्यूमर को धन्यवाद कहने का तरीका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो