scriptफ्री में मिल रही है ये अनोखी चम्मच! खाना खाते समय खींच सकती है सेल्फी | Selfie Spoon lets you take selfie while eating | Patrika News

फ्री में मिल रही है ये अनोखी चम्मच! खाना खाते समय खींच सकती है सेल्फी

Published: Sep 26, 2015 12:22:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

इस सेल्फी स्पून से आप खाना खाते हुए भी खींच सकते हैं अपनी सेल्फी

selfie spoon

selfie spoon

नई दिल्ली। यदि आप सेल्फी के दीवाने हैं और खाना खाते समय सेल्फी लेने में दिक्कत होती है तो अब चिंता की कोई बात नहीं। क्योंकि सेल्फी स्टैंड और सेल्फी स्टिक के बाद अब ऎसी चम्मच आ चुकी है जो खाना खाते समय आपकी फोटो खींच सकती है। यह सेल्फी स्पून नाम से आई इस चम्मच से आप बहुत ही फनी अंदाज में सेल्फी शूट कर सकते हैं।



30 इंच की लंबी हो जाती है चम्मच
Selfie Spoon की एक और खास बात ये है कि यह 30 इंच तक लंबी हो जाती है। इसकी वजह से आप यह खाना खाते समय अपनी सेल्फी ले सकते हैं। सेल्फी स्पून का इस्तेमाल करने के लिए आपको सबसे पहले हैंडसेट का ब्लूटूथ ऑन करना होगा।


ऎसी है सेल्फी स्पून
दरअसल सेल्फी स्पून एक सेल्फी स्टिक है जिसमें एक तरफ चम्मच है तथा दूसरी फोन को होल्ड करने के लिए होल्डर लगा है। इस चम्मच को जनरल मील्स ब्रांड सिन्नामोन टोस्ट क्रंच ने बनाया है। कंपनी का कहना है कि खाना खाते समय यूजर्स को सेल्फी लेने और खाने में से किसी एक को चुनना पड़ता था, लेकिन यह चम्मच इस समस्या को खत्म करने वाली है।



फ्री में उपलब्ध है
सेल्फी स्पून को सेल्फभ् स्पून डॉट कॉ पर से खरीद सकते हैं। इसमें एक और खास बात ये है कि सेल्फी स्पून के लिए आपको कोई कीमत नहीं चुकानी पड़ेगी। केवल इसका डिलीवरी चार्ज देना होगा।




“अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भी – यहाँ क्लिक करें
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो