scriptशाबाश वाराणसी पुलिस, समय रहते बवाल पर पाया काबू | Patrika News
वाराणसी

शाबाश वाराणसी पुलिस, समय रहते बवाल पर पाया काबू

5 Photos
7 years ago
1/5
दूसरा मुकदमा पुलिस ने दर्ज किया है जो जिसमें सैकड़ो अज्ञात औऱ 4 लोगों को नाम जद किया गया है। अन्य की तलाश जारी है।
2/5
सुबह जानकारी मिलने तक मामले में दो FIR दर्ज हुई है। पहली महेंद्र कुमार सिंह की तरफ से 481/17 ,147,148,323,,504,436,427,व 395 की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ हैं जिसमें सैकड़ो अज्ञाक समेत दस लोगों को नाम जद किया गया है।
3/5
घटना की जानकारी के बाद  मौके पर कई थानो की फोर्स,पीएसी के जवान तैनात कर दिए गए। वही सूचना पर घटना स्थल का देर रात आला अधिकारी ने जयजा लिया। वाराणसी के जिलाधिकारी ने लोगों से अपील की ,कि किसी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दे। एसएसपी ने मीडिया को घटना की जानकारी से अवगत कराते हुए कहा कि ,मामला विवादित जमीन का है जिस पर कब्जे का आरोप लगा कर एक समुदाय के लोगों ने छप्पर को आग के हवाले कर दिया । जानकारी के बाद पुलिस ने मामले को समहाल लिया। जिसके बाद पुरी रात पुलिस गलियों में मार्च करती रहीं।
4/5
मौके से मौजूद एसपी सिटी दिनेश सिंह ने जब पुलिस पर पथराव होते देखा, तो टीयर गैस और रबर बुलेट के इस्तेमाल का आदेश दिया। लगभग 21 चक्र रबर बुलेट और 8 चक्र टीयर गैस के फायर के बाद भीड़ को नियत्रण किया जा सका।
5/5
वाराणसी. जमीन के विवाद में रविवार थाना सिगरा के काशी विद्यापीठ के समीप एक विवादित जमीन पर छप्पर डाल जानवर बंधने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। मामला देखते ही देखते तूल पकड़ गया । इस बीच भीड़ ने  छप्पर को आग के हवाले कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उपद्रीयों को शांत कराने की कोशिस की तो,उग्र भीड़ ने पथराव शुरु कर दिया।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.