scriptक्यों सोमवार से ज्यादा खराब होता है रविवार | Sundays are Worse than mondays in hindi | Patrika News

क्यों सोमवार से ज्यादा खराब होता है रविवार

Published: Dec 11, 2015 12:53:00 pm

Submitted by:

कई बार आपने लोगों के मुंह से
सुना होगा कि- ये संडे कब आएगा? सोमवार को ऑफिस जाने का बिलकुल मन नहीं
करता और सोमवार आने के बाद हम रविवार का इंतजार करते हैं।

कई बार आपने लोगों के मुंह से सुना होगा कि- ये संडे कब आएगा? सोमवार को ऑफिस जाने का बिलकुल मन नहीं करता और सोमवार आने के बाद हम रविवार का इंतजार करते हैं।

लेकिन क्‍या आप जानते हैं मंडे से अधिक खराब संडे होता है, आखिर क्‍यों, आईये जानते हैं एेसे कुछ कारण जो बताते हैं कि संडे, मंडे से भी ज्यादा खराब क्यों?

आपके साथ ऐसा कई बार हुआ होगा कि आप संडे को बिना अलार्म के सुबह जल्दी उठ जाते हैं औऱ खुद को फ्रेश व एनर्जेटिक महसूस करते हैं। तब आप सोचते हैं ऐसा मंडे को क्यों नहीं होता?

sunday

संडे की दोपहर के बाद काफी बोरियत होती है। जिसके बाद समझ नहीं आता कि क्या करें और क्या नहीं। गर्मी का मौसम रहा तो और बुरा। गर्मी में कहीं निकल नहीं सको।

sunday

सप्ताह के छह दिनों के ऑफिस के कपड़े इकट्ठे हो गए हैं और अगले दिन ऑफिस पहनकर जाने के लिए कोई कपड़ा नहीं है। मतलब पूरा दिन बाथरुम में। संडे पसंद ना होने का सबसे बड़ा कारण लोगों को यही लगता है।

sunday

यही एक दिन होता है जब आप घर में रहते हैं औऱ सुबह उठकर पूरे इत्मीनान से रसोई में घुसते हैं। तब सारे बर्तन आपको सिंक में नजर आते हैं। फिर शुरू होता है आपका सफाई अभियान, जिसमें आपका पूरा दिन निकल जाता है और फिर आप शाम को खा-पीकर आऱाम करते हैं जैसे कि ऑफिस से आने के बाद करते थे।
sunday

दोपहर में आप अभी आराम करने अपने बिस्तर में गए ही थे कि शाम के पांच बज जाते हैं औऱ आपकी अगले दिन की तैयारी शुरू हो जाती है। यानी अचानक से आपको लगता है छुट्टी का दिन खत्‍म हो गया और फिर अगली सुबह आपको ऑफिस जाना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो