scriptझूठे मुकदमों तथा पुलिस कार्रवाई से ऎसे पीछा छुड़ाएं | Astrology Tips: Tantric remedies to escape false police, court case | Patrika News

झूठे मुकदमों तथा पुलिस कार्रवाई से ऎसे पीछा छुड़ाएं

Published: Jul 21, 2015 05:02:00 pm

ज्योतिषियों के अनुसार यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में मंगल और राहु आपस में युति बना लेते हैं तो व्यक्ति को झूठे मामले में जेल जाना पड़ता है

astro tips for false court case

astro tips for false court case

ज्योतिषियों के अनुसार यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में मंगल और राहु आपस में युति बना लेते हैं तो व्यक्ति को व्यर्थ ही जेल जाना तथा कोर्ट केस का सामना करना पड़ता है। जिस तरह ग्रहों को अनुकूल बनाकर हम अन्य विपत्तियों को दूर कर सकते हैं, उसी प्रकार ग्रहों के उपाय कर हम झूठे तथा व्यर्थ के मुकदमों से भी मुक्ति पा सकते हैं।

यदि आपको जेल जाने का डर सता रहा है तो इसके लिए आप सुबह स्ना कर सूर्योदय के समय तांबे के बर्तन में जल व रोली मिलाकर सूर्य को अर्ध्य दें। साथ ही 9 बार ऊँ आदित्य नम: का जाप करें तथा अर्ध्य दिए जल का अपने ललाट पर तिलक करें। इसके बाद वहीं पर बैठ कर हनुमानजी का ध्यान लगाकर निम्न मंत्र का 3 माला (108 मनकों वाली) जाप करें:

दुर्गम काज जगत के जेते, सुगम अनुग्रह तुम्हारे तेते।

इस क्रिया को लगातार 27 दिन तक करने से झूठे मुकदमें से राहत मिलती है।

भाई-बंधुओं के साथ सम्पत्ति विवाद होने पर

यदि इस तरह का कोई मुकदमा है तो आप लगातार 9 मंगलवार तक शाम के समय हनुमानजी के मंदिर में जाकर बजरंग बाण का पाठ करें। पाठ के बाद बजरंग बली को हलवे का प्रसाद चढ़ाएं तथा गरीबों में बांटें। फैसला शीघ्र ही आपके ही पक्ष में होगा।

यदि बिना कारण जेल हो गई है तो

हनुमानजी सभी बंधनों से मुक्त करने वाले देव हैं। इसके लिए संबंधित व्यक्ति या उसके निकट परिजन को प्रतिदिन 9 बार हनुमान चालिसा का पाठ करना चाहिए। पाठ करते समय मुंह की दिशा उत्तर की ओर रहनी चाहिए। पाठ के बाद भगवान से बंधन से मुक्ति के लिए प्रार्थना करें, आपकी मनोकामना अवश्य पूरी होगी।

यदि नौकरी-कारोबार संबंधी कोई झूठा मुकदमा है

ऎसे मुकदमों को शांत करने के लिए मंगलवार की शाम को हनुमान जी को चमेली का तेल चढ़ावें तथा तुलसी के पत्तों की माला मारूतिनंदन के गले में पहनावें। महिलाओं को माला गले में पहनाने के बजाय उनके पैरों में अर्पण करनी चाहिए। इसके बाद ऊँ नमो भगवते रामदूताय का जाप करे हुए अपनी मुक्ति की कामना करें। आप जल्द ही मुकदमों से आजाद हो जाएंगे।

इनके साथ ही आपको भगवान सूर्य की भी आराधना करनी चाहिए। उन्हें ग्रहों का अधिपति तथा सरकारी प्रशासन का प्रतीक माना जाता है। उनकी अनुकूलता से मुकदमे का फैसला आपके ही पक्ष में होगा। इस दौरान भगवान शिव-पार्वती की पूजा करने से भी बहुत आराम मिलता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो