Patrika Hindi News

अक्षय की शूटिंग में हुआ विवाद, पुलिस ने शांत कराया विवाद

Updated: IST toilet a love story
बाउंसरों द्वारा स्थानीय महिलाओं के साथ अभद्रता के आरोप में भड़के स्थानीय लोग

होशंगाबाद. फिल्म टायलेट एक प्रेमकथा की शूटिंग जगदीशपुरा और सेठानी घाट पर जारी है। स्थानीय लोगों द्वारा अपने पसंदीदा अभिनेता अक्षय कुमार को देखने के लिए भीड़ उमड़ रही है। यूनिट के साथ करीब 300 बाउंसर आए हैं। इन बाउंसरों का काम भीड़ को शूटिंग स्थल से दूर रखना है। गुरुवार को जगदीशपुरा में शूटिंग के दौरान बाउंसरों ने स्थानीय महिलाओं के साथ अभद्रता कर शूटिंग देखने नहीं दी। शुक्रवार को 100 से ज्यादा लोगों ने सेठानी घाट पर प्रदर्शन कर नारेबाजी की। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। इस दौरान शूटिंग को भी रोक देना पड़ा। हालांकि बाद में डायरेक्टर से माइक से सभी लोगों से माफी मांगकर शूटिंग में सहयोग करने का आग्रह किया। हालांकि इस विवाद से युनिट के लोग सकते में आ गए हैं।

पहले शूट किया दृश्य

सेठानी घाट पर गाने शूट करने के पहले अक्षय कुमार ने जगदीशपुरा में एक दृश्य शूट किया। दरअसल बुधवार को जो ल_मार होली हुई थी उसी में होली खेलते हुए अक्षय मदमदस्त हो जाते हैं। हुरियारों के बीच से निकलकर अक्षय बाहर निकलते हैं और आगे बढ़ते हैं। इसके बाद दूसरे दृश्य में अक्षय कुमार की सेठानीघाट पर होली खेल रही एक ओर टोली में भूमि पेडनेकर से मुलाकात होती है। इसके बाद गाना शुरू होता है।

अस्टिटेंट कोरियोग्राफर्स पर भड़के अक्षय

सेठानी घाट पर शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार के कपड़ों पर गुलाल लगाना था। अक्षय ने अपने हाथ से गुलाल लगा लिया इसके बाद अस्सिटेंट कोरियोग्राफर ने दोबारा से गुलाल लगा दिया। इस बात पर अक्षय भड़क गए और कहा कि पूरा भिड़ा देगा क्या। बाद में वे मेकअप आर्टिस्ट के दूर से आने पर भी अक्षय से नाराजगी व्यक्त की।

लोगों को भाया अक्षय का देशी अंदाज

शूटिंग के दौरान बुधवार को अक्षय कुमार ने जींस और टीशट पहनी थी। गुरुवार को सेठानीघाट पर गाने के शूटिंग के दौरान अक्षय ने सफेद धोती-कुर्तें के साथ नीले रंग की पगड़ी बांधी थी। इसके साथ अक्षय से कमर में भी हरे रंग का कपड़ा बांधा था। लोगों को अक्षय का यह देशी खूब भाया।

जमकर उड़ाया रंग

फिल्म टायलेट एक प्रेमकथा भले ही स्वच्छता अभियान पर आधारित हो लेकिन शूटिंग के दौरान बुधवार और गुरुवार हो जमकर रंग-गुलाल उड़ाया गया। बुधवार को जिल गली में शूटिंग हुई वहां भी घरों की दीवार पर और सड़क पर गुलाल फैला हुआ था। सेठानी घाट पर भी इतना गुलाल उड़ाया गया कि तिलक भवन और पुराने पॉलीटेक्नीक कॉलेज के भवन में गुलाल ही गुलाल हो गया। शूटिंग देखने के लिए जो दर्शक सुबह से ही तिलक भवन पर बैठे हुए थे उन्हें भी इससे परेशानी हुई।

---------------

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???